1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. ग्रेटर नोएडा: अजनारा सोसायटी की छत का प्लास्टर गिरा, बाल-बाल बची बच्ची

ग्रेटर नोएडा: अजनारा सोसायटी की छत का प्लास्टर गिरा, बाल-बाल बची बच्ची

ग्रेटर नोएडा के सेक्टर-137 में हाल ही में बनी अजनारा की बिल्डिंग में बड़ा हादसा टला। यहां एक फ्लैट की बालकनी का प्लास्टर अचानक गिर गया। यह हादसा उस समय हुआ जब फ्लैट में 8 साल की टीवी देख रही थी।

India TV News Desk India TV News Desk
Updated on: June 26, 2018 14:01 IST
greater noida- India TV
greater noida

नोएडा: ग्रेटर नोएडा के सेक्टर-137 में हाल ही में बनी अजनारा की बिल्डिंग में बड़ा हादसा टला। टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी खबर के अनुसार, यहां एक फ्लैट की छत का प्लास्टर अचानक गिर गया। यह हादसा उस समय हुआ जब फ्लैट में 8 साल की बच्ची दिया टीवी देख रही थी। इतने में छत का प्लास्टर अचानक से गिर गया। दिया घर में अकेली थी और उसकी मां रिचा श्रीवास्तव मार्केट गई हुई थी। दिया ने जल्दी से अपनी मां को फोन कर इसके बारे में बताया। घर में दिया के अलावा और कोई भी नहीं था। (मानसून ने पकड़ी रफ्तार, तेज बारिश से गई 21 लोगों की जान )

रिचा श्रीवास्तव ने बताया कि जब में घर आई तो दिया रो रही थी। उन्होंने बताया कि 60x60 इंच का प्लास्टर जमीन पर गिरा हुआ था। घर में काम करने वाली एक महिला ने बताया कि इस परिवार ने 2 साल पहले यह घर खरीदा था और साथ ही ये फैमिली रखरखाव का हर महीने 6 हजार रुपए भी देती है।

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, बिल्डिंग रखरखाव से संबंधित अधिकारियों ने आकर इसे देखा। साइट इंचार्ज हरीओम कटारिया का कहना है कि हमने इसके लिए सिविल टीम को टेस्ट करके रिपोर्ट देने की बात की है। हालांकि, फ्लैट में पहले से ही क्रैक थे, जिसके लिए फ्लैट ओनर को कम्प्लेन करनी चाहिए थी। रिचा श्रीवास्तव ने यह फ्लैट 70 लाख रुपए में खरीदा था।                                                                                                                                    

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment