1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. गूगल ने प्रसार भारती के साथ साझेदारी को बढ़ाया, YouTube पर देख सकेंगे स्वतंत्रता दिवस की परेड

गूगल ने प्रसार भारती के साथ साझेदारी को बढ़ाया, YouTube पर देख सकेंगे स्वतंत्रता दिवस की परेड

गूगल ने स्वतंत्रता दिवस और गणतंत्र दिवस जैसे राष्ट्रीय महत्व के कार्यक्रमों का यूट्यूब पर लाइव कवरेज के लिए प्रसार भारती के साथ दीर्घकालिक सहयोग जारी रखने की मंगलवार को घोषणा की।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: August 13, 2019 21:22 IST
independence day parade- India TV
independence day parade

नई दिल्ली: गूगल ने स्वतंत्रता दिवस और गणतंत्र दिवस जैसे राष्ट्रीय महत्व के कार्यक्रमों का यूट्यूब पर लाइव कवरेज के लिए प्रसार भारती के साथ दीर्घकालिक सहयोग जारी रखने की मंगलवार को घोषणा की। इसके साथ ही इसका लिंक भी गूगल सर्च पर नजर आएगा।

कंपनी ने बयान में कहा कि गूगल ऑल इंडिया रोडियो और दूरदर्शन के दो दशक की सामग्रियों का गूगल आर्ट्स एंड कल्चर पर डिटिलीकरण करने की दिशा में भी काम करेगी। इस साझेदारी के तहत, दुनियाभर के लोग स्वतंत्रता दिवस के मौके पर पूरी परेड और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाषण का दूरदर्शन के यू-ट्यूब चैनल पर सीधा प्रसारण देख पाएंगे।

इसके अलावा, जब उपयोगकर्ता इंडिया इंडिपेंडेंस डे के लिए सर्च करेंगे तो यू-ट्यूब के लाइव फीड का लिंक गूगल सर्च पर उपलब्ध होगा। यह सुविधा मोबाइल और डेस्कटॉप दोनों उपयोगकर्ताओं के लिए होगी।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment