1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. राम मंदिर पर इसी वर्ष मिलेगा शुभ समाचार: बाबा रामदेव

राम मंदिर पर इसी वर्ष मिलेगा शुभ समाचार: बाबा रामदेव

चुनाव से पहले अयोध्या विवाद मामला एक बार फिर गरमाता दिख रहा है। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ और बीजेपी नेताओं की बयानबाजी के बीच अब बाबा रामदेव ने इस मुद्दे पर बड़ा बयान दिया है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: November 03, 2018 18:14 IST
राम मंदिर पर इसी वर्ष मिलेगा शुभ समाचार: बाबा रामदेव- India TV
राम मंदिर पर इसी वर्ष मिलेगा शुभ समाचार: बाबा रामदेव

नई दिल्ली: चुनाव से पहले अयोध्या विवाद मामला एक बार फिर गरमाता दिख रहा है। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ और बीजेपी नेताओं की बयानबाजी के बीच अब बाबा रामदेव ने इस मुद्दे पर बड़ा बयान दिया है। योग गुरु बाबा रामदेव ने कहा है कि अगर न्यायालय के निर्णय में देर हुई तो संसद में जरूर इसके लिए बिल आएगा।

बाबा रामदेव ने कहा कि यदि कोर्ट के निर्णय में देर हुई तो संसद में जरूर इसके लिए बिल आएगा और आना ही चाहिए। राम जन्मभूमि पर राम मंदिर नहीं बनेगा तो किसका मंदिर बनेगा। संतों और राम भक्तों ने संकल्प किया है, अब राम मंदिर में और देर नहीं। मुझे लगता है इसी वर्ष शुभ समाचार देश को मिलेगा।

इसके अलावा राम  राम जन्मभूमि न्यास के अध्यक्ष राम विलास वेदांती ने ऐलान कर दिया कि अयोध्या में दिसंबर में राम मंदिर का निर्माण शुरू हो जाएगा। उन्होनें कहा कि अध्यादेश से नहीं बल्कि आपसी सहमति से ऐसा होगा।

देखें- राम मंदिर के 10 सबूत

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: राम मंदिर पर इसी वर्ष मिलेगा शुभ समाचार: बाबा रामदेव
Write a comment
ipl-2019