1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. गंदे नाले में गिरे गोवा के मेयर समेत 6 लोग, पलटी डी-विडिंग मशीन

गंदे नाले में गिरे गोवा के मेयर समेत 6 लोग, पलटी डी-विडिंग मशीन

पणजी: रविवार सुबह गोवा के मेयर एक गंदे नाले में जा गिरे। दरअसल मेयर नालों को साफ करने वाली डी-विडिंग मशीन पर सवार थे। उनके साथ दो पत्रकार भी थे लेकिन मशीन जैसे ही किनारे

India TV News Desk [Updated:26 Jun 2016, 10:52 PM IST]
goa mayor- India TV
goa mayor

पणजी: रविवार सुबह गोवा के मेयर एक गंदे नाले में जा गिरे। दरअसल मेयर नालों को साफ करने वाली डी-विडिंग मशीन पर सवार थे। उनके साथ दो पत्रकार भी थे लेकिन मशीन जैसे ही किनारे पर पहुंची, वैसे ही पलट गई और सभी लोग नाले में गिर पड़े।

आज सुबह मेयर सुरेंद्र फरटाडो 2 जर्नलिस्ट्स को इस डी-विडिंग मशीन का मुआयना करवा रहे थे और इस मशीन में चार अन्य लोग भी सवार थे। डी-वीडिंग मशीन विदेश से मंगवाई गई थी और बरसात में नालों की सफाई नगरपालिका कैसे करवा रही है, मेयर इसबारे में पत्रकारों को बताना चाहते थे लेकिन सारी मेहनत पानी में मिल गई।

ये मशीन जैसे ही किनारे पहुंची वैसे ही टकराकर असंतुलित होने लगी और एक तरफ को झुकने लगी। पीली टी शर्ट पहने मेयर फरटाडो सबसे आगे थे और पत्रकारों को जानकारी दे रहे थे कि अचानक किनारे की तरफ मशीन झुकने लगी। अब मशीन में सवार लोगों को अंदाजा हो चला था कि मशीन किसी वक्त भी डूब सकती है इसलिए नीचे की तरफ झुके तीन लोग ऊपर की तरफ जाने की कोशिश करने लगे लेकिन इस कोशिश में सिर्फ मेयर कामयाब हो सके।

एक पल के मेयर को लगा कि चलो गंदे पानी में गिरने से बाल बाल बचा लेकिन उनका सोचना बिल्कुल गलत था क्योंकि अगले ही पल ये हो गया मशीन पूरी तरह से अंतुलित होते हुए पलट गई और गंदे नाले में सभी लोग समा गए तभी किनारे खड़े लोग बीच बचाव में आगे आए। हालांकि किनारे की तरफ नाला ज्यादा गहरा नहीं था और न ही वहां कीचड़ था इसलिए नाले में समाए लोगों को बाहर निकलने में ज्यादा दिक्कत नहीं हुई और सभी लोग एक-एक कर नाले से बाहर निकल गए।

देखिए वीडियो-

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: गंदे नाले में गिरे गोवा के मेयर समेत 6 लोग, पलटी डी-विडिंग मशीन
Write a comment