1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. ईद के कार्यक्रम में महिला डांसरों को कपड़े उतारने के लिए मजबूर करने की कोशिश, 2 गिरफ्तार

ईद के कार्यक्रम में महिला डांसरों को कपड़े उतारने के लिए मजबूर करने की कोशिश, 2 गिरफ्तार

असम में ईद के त्योहार की खुशी में 7 जून को आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान 500 से अधिक लोगों की भीड़ के सामने महिला डांसर्स नृत्य कर रही थीं।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: June 10, 2019 7:40 IST
Women dancers forced to dance naked during Eid celebrations, 2 arrested | PTI Representational- India TV
Women dancers forced to dance naked during Eid celebrations, 2 arrested | PTI Representational

गुवाहाटी: असम से ईद के एक कार्यक्रम में महिला डांसरों के साथ बदसलूकी की खबर सामने आई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, असम के कामरूप जिले में ईद के त्योहार की खुशी में 7 जून को आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान 500 से अधिक लोगों की भीड़ के सामने महिला डांसर्स नृत्य कर रही थीं। इसी दौरान भीड़ में से कुछ लोगों ने महिला डांसरों को कथित रूप से अपने कपड़े उतारने के लिए मजबूर करने की कोशिश की। इसके बाद पुलिस ने इस घटना में शामिल 2 लोगों को गिरफ्तार किया है। इस घटना के बाद से इलाके के लोगों में हुड़दंगियों के खिलाफ गुस्सा है।

अधिकारियों द्वारा रविवार को दी गई जानकारी के मुताबिक, चायगांव पुलिस थाना क्षेत्र के तहत आने वाले एक गांव में आयोजित कार्यक्रम के आयोजकों के खिलाफ सांस्कृतिक मंडली द्वारा दी गई शिकायत के आधार पर एक मामला दर्ज किया गया। इसके बाद रविवार को शाहरुख खान और सुभान खान नाम के दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया। प्राथमिकी के अनुसार, मंडली की महिला डांसरों को दर्शकों ने परेशान करना शुरू कर दिया और लोग उन्हें कथित तौर पर अपने कपड़े उतारकर नाचने के लिए कह रहे थे।

हालांकि महिला डांसर किसी तरह वहां से भागने में सफल रहीं। बताया जाता है कि जब डांसर वहां से निकल रही थीँ, उस दौरान उनके वाहनों पर भी पथराव किया गया। पुलिस ने कहा कि इस संबंध में प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है और घटना में शामिल अन्य आरोपियों को पकड़ने की कोशिशें की जा रही है। आरोप है कि भीड़ में से कुछ लोगों ने अश्लील डांस न करने पर युवतियों के साथ मारपीट भी की। वहीं, स्थानीय नेताओं ने ऐसे किसी भी कार्यक्रम की पहले से जानकारी होने से इनकार किया। (भाषा से इनपुट्स के साथ)

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
yoga-day-2019