1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. लुधियाना: कार से खींचकर युवती से 10 लोगों ने किया दुष्कर्म, FIR दर्ज

लुधियाना: कार से खींचकर युवती से 10 लोगों ने किया दुष्कर्म, FIR दर्ज

लुधियाना में अपने दोस्त के साथ जा रही 21 साल की युवती को कार से खींचकर 10 लोगों ने कथित तौर पर उसके साथ दुष्कर्म किया।

Written by: Bhasha [Published on:11 Feb 2019, 11:02 PM IST]
लुधियाना में अपने...- India TV
लुधियाना में अपने दोस्त के साथ जा रही 21 साल की युवती को कार से खींचकर 10 लोगों ने कथित तौर पर उसके साथ दुष्कर्म किया। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

लुधियाना: अपने दोस्त के साथ जा रही 21 साल की युवती को इसावल गांव के पास कार से खींचकर 10 लोगों ने कथित तौर पर उसके साथ दुष्कर्म किया। पुलिस ने सोमवार को ये जानकारी दी। पुलिस अधीक्षक (जांच) तरुण रतन ने बताया कि शनिवार की रात युवती एक व्यक्ति के साथ लुधियाना से इसावल जा रही थी। जिसके बाद तीन मोटर साइकिलों पर कार का पीछा कर रहे लोगों ने जगरावं में उन्हें रोक लिया। फिलहाल, पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। 

पुलिस ने बताया कि जैसे ही वे रुके मोटर साइकिल सवारों ने पत्थरों और ईंटों से कार पर हमला बोल दिया। उन्होंने बताया कि हमलावर उन्हें (पीड़ित) कार से खींचकर सिधवां नहर के किनारे एक सुनसान जगह पर ले गए। पुलिस ने कहा कि यहां उन्होंने छह से सात और लोगों को बुलाया और युवती से दुष्कर्म किया।

पुलिस ने कहा कि व्यक्ति और युवती को वहां रविवार तक बंधक बनाए रखा गया। अधिकारियों ने कहा कि सिविल अस्पताल में कराई गई चिकित्सीय जांच में सामूहिक दुष्कर्म की पुष्टि हुई है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Write a comment
pulwama-attack
australia-tour-of-india-2019