1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. सड़क पर सो रहे लोगों को बेकाबू ट्रक ने कुचला, चार की मौत

सड़क पर सो रहे लोगों को बेकाबू ट्रक ने कुचला, चार की मौत

उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में आज अपने घर के बाहर सड़क किनारे सो रहे लोगों पर गिट्टियों से लदा एक बेकाबू ट्रक पलट जाने से एक ही परिवार के चार सदस्यों की मौत हो गई और इतने ही अन्य घायल हो गए।

Bhasha [Updated:23 Jun 2016, 3:11 PM IST]
truck- India TV
truck

जौनपुर: उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में आज अपने घर के बाहर सड़क किनारे सो रहे लोगों पर गिट्टियों से लदा एक बेकाबू ट्रक पलट जाने से एक ही परिवार के चार सदस्यों की मौत हो गई और इतने ही अन्य घायल हो गए।

पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि रामपुर थाना क्षेत्र के रामपुर बाजार में सुबह करीब पौने छह बजे मिर्जापुर से गिट्टी लेकर एक ट्रक जौनपुर की तरफ आ रहा था। रामपुर बाजार क्षेत्र में वह ट्रक अज्ञात कारणों से बेकाबू होकर सड़क किनारे सो रहे एक ही परिवार के आठ सदस्यों पर पलट गया।

उन्होंने बताया कि इस घटना में पियारी देवी (60), अमन (16), रिया (10) और प्रिया (आठ) की मृत्यु हो गई, जबकि अंशु, रोहन, प्रियांशु और श्याम गम्भीर रूप से घायल हो गये। उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनमें से दो की हालत नाजुक बतायी गयी है।

सूत्रों ने बताया कि हादसे के बाद चालक ट्रक छोड़कर भाग गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: Four killed in truck accident in Uttar Pradesh
Write a comment