1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. बिहार: मुजफ्फरपुर में पूर्व महापौर सहित 2 की हत्या, CCTV फुटेज आया सामने

बिहार: मुजफ्फरपुर में पूर्व महापौर सहित 2 की हत्या, CCTV फुटेज आया सामने

इस वारदात को अंजाम दिए जाने के लिए अपराधियों ने एके 47 का इस्तेमाल किया, उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से गोलीबारी की गयी है उससे यही लगता है कि इसमें किसी आधुनिक स्वचालित हथियार का इस्तेमाल किया गया है।

India TV News Desk India TV News Desk
Updated on: September 24, 2018 11:14 IST
Muzaffarpur: Samir Kumar, former mayor of the district,...- India TV
Muzaffarpur: Samir Kumar, former mayor of the district, along with his driver, shot dead by unidentified assailants near Banaras Bank Chowk

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर शहर के नगर थाना अंतर्गत अग्निशमन कार्यालय के समीप आज शाम आधुनिक स्वचालित हथियारों से लैस अज्ञात अपराधियों ने पूर्व महापौर समीर कुमार और उनके वाहन चालक पर अंधाधुंध गोलीबारी कर उनकी हत्या कर दी। पुलिस को इस वारदात की सीसीटीवी फुटेज हाथ लगी है जिसमें देखा जा सकता है कि किस तरह से इन अज्ञात हथियारों ने मेयर की हत्या की।

पुलिस उपाधीक्षक नगर मुकुल रंजन ने बताया कि दोनों शवों (समीर कुमार और उनके चालक रोहित कुमार) को पोस्टमार्टम के लिए श्रीकृष्ण मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया गया है तथा अपराधियों की पहचान के लिए प्रयास जारी हैं।

यह पूछे जाने पर कि इस वारदात को अंजाम दिए जाने के लिए अपराधियों ने एके 47 का इस्तेमाल किया, उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से गोलीबारी की गयी है उससे यही लगता है कि इसमें किसी आधुनिक स्वचालित हथियार का इस्तेमाल किया गया है। उन्होंने बताया कि वारदात स्थल से पुलिस ने करीब 17 खोखा बरामद किया।

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban