1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. ISRO के पूर्व अध्यक्ष माधवन को मिली जान से मारने की धमकी

ISRO के पूर्व अध्यक्ष माधवन को मिली जान से मारने की धमकी

इसरो के पूर्व अध्यक्ष एवं भाजपा सदस्य जी माधवन नायर को जान से मारने की धमकी मिली है। पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि इस मामले में उच्च स्तरीय जांच बिठाई गई है।

PTI PTI
Published on: March 29, 2019 20:36 IST
Former ISRO Chairman Madhavan Nair gets death threat- India TV
Former ISRO Chairman Madhavan Nair gets death threat

तिरुवनंतपुरम: इसरो के पूर्व अध्यक्ष एवं भाजपा सदस्य जी माधवन नायर को जान से मारने की धमकी मिली है। पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि इस मामले में उच्च स्तरीय जांच बिठाई गई है।

पुलिस ने बताया कि नायर तिरुवनंतपुरम में रहते हैं और उन्हें यह धमकी बुधवार को एक अज्ञात पत्र के माध्यम से मिली। उन्होंने बताया कि भारतीय दंड संहिता 507 (अज्ञात संचार के जरिये आपराधिक धमकी) के तहत एक मामला दर्ज किया गया है और मामले में जांच जारी है।

संपर्क किए जाने पर अंतरिक्ष वैज्ञानिक ने पत्र के बारे में अनभिज्ञता जाहिर की। उन्होंने कहा, हालांकि मुझे बताया गया था कि इस तरह की धमकी के बारे में खुफिया रिपोर्ट मिली है।

नायर 2009 में भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन (ISRO) से अध्यक्ष के पद पर सेवानिवृत्त हुए थे। पिछले साल अक्टूबर में वह भाजपा में शामिल हुए।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment