1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. पूर्व बसपा सांसद के बेटे ने पिस्तौल लेकर होटल में किया ड्रामा, पुलिस ने कहा- जल्द होगी गिरफ्तारी

पूर्व बसपा सांसद के बेटे ने पिस्तौल लेकर दिल्ली के होटल में किया ड्रामा, पुलिस ने कहा- जल्द होगी गिरफ्तारी

Read In English

वीडियो में सरेआम पिस्टल लहराई गई, जान से मारने की धमकी दी गई और धक्कामुक्की भी हुई। ये सब होटल स्टाफ और सुरक्षाकर्मियों के सामने हुआ।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: October 16, 2018 16:34 IST
पूर्व बसपा सांसद के बेटे ने पिस्तौल लेकर दिल्ली के होटल में किया ड्रामा, विडियो वायरल- India TV
पूर्व बसपा सांसद के बेटे ने पिस्तौल लेकर दिल्ली के होटल में किया ड्रामा, विडियो वायरल

नई दिल्ली: दिल्ली के फाइव स्टार होटल में एक शख्स की किसी बात को लेकर एक कपल से अनबन और फिर अपनी गाड़ी से पिस्तौल निकालते और फिर होटल गेट पर मौजूद एक कपल की ओर बढ़ता दिखने वाले की पहचान हो गई है। पिस्तौल के बल पर धमकी देने और गालियां देने का आरोपी शख्स आशीष पांडे है जो अंबेडकरनगर के पूर्व सांसद का बेटा है। वहीं आशीष भी अकबरपुर से विधानसभा का चुनाव लड़ चुका है।

दिल्ली पुलिस ने आशीष के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी कर दिया है। मंगलवार दोपहर पुलिस आशीष को तलाशते हुए लखनऊ स्थित घर पर पहुंची, लेकिन वह पुलिस के हाथ नहीं लगा।

बता दें कि वीडियो में सरेआम पिस्टल लहराई गई, जान से मारने की धमकी दी गई और धक्कामुक्की भी हुई। ये सब होटल स्टाफ और सुरक्षाकर्मियों के सामने हुआ। ना सिर्फ लड़कों ने बल्कि दोनों लड़कों के साथ खड़ी लड़कियां ने भी एक दूसरे को जमकर भद्दी-भद्दी गालियां दीं।

करीब एक मिनट तक हंगामा होता रहा जिसके बाद पिस्टल लिए लड़के का दोस्त उसे कार में ले गया लेकिन कार में बैठने के बाद भी ये हंगामा खत्म नहीं हुआ। बाहर खड़ी लड़की पिस्टल लिए लड़के को बाहर आने के लिए हाथों से इशारा करने लगी। हालांकि कार के अंदर बैठी लड़कियों ने उसे बाहर जाने से रोका।

इस वीडियो से साफ है कि जिस लड़के ने पिस्टल पकड़ रखा है वो आशीष है और उसकी जिससे लड़ाई हो रही थी उस लड़के का नाम विजय है। जिस तरीके से दोनों एक-दूसरे को नाम से बुला रहे थे, वो बताता है कि दोनों एक दूसरे को अच्छी तरह से जानते थे पर ऐसी क्या बात हो गई कि एक दोस्त ने दूसरे पर पिस्टल तान दी यह अभी यह साफ नहीं हुआ है।

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Write a comment
india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv