1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. जम्मू और कश्मीर: पुंछ में पाकिस्तान की गोलाबारी में एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत

जम्मू और कश्मीर: पुंछ में पाकिस्तान की गोलाबारी में एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत

सेना ने पाकिस्तान की इस गोलाबारी का मुंहतोड़ जवाब देने की बात कही है।

Edited by: IndiaTV Hindi Desk [Updated:18 Mar 2018, 12:09 PM IST]
भारतीय सेना का जवान।- India TV
Image Source : PTI भारतीय सेना का जवान।

पुंछ: जम्मू और कश्मीर के पुंछ जिले के बालाकोट सेक्टर में नियंत्रण रेखा( एलओसी) के पास पाकिस्तानी सैनिकों कीओर से रविवार को भारी गोलाबारी में एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हो गयी और दो लोग घायल हो गये। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी के अनुसार सेना के जनसंपर्क अधिकारी( पीआरओ) लेफ्टिनेंट कर्नल देवेंद्र आनंद ने बताया कि पाकिस्तानी सैनिकों ने सुबह करीब पौने आठ बजे बिम्बर गली में संघर्ष विराम उल्लंघन शुरू किया था।  अधिकारी ने बताया, ‘‘ उन्होंने विशेष रूप से रहवासी इलाकों को निशाना बनाया।’’

 पुलिस महानिदेशक एस पी वैद्य ने ट्वीट किया , ‘‘ पुंछ के बालाकोट सेक्टर में सीमा पार से एलओसी के निकट गोलाबारी के चलते एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हो गयी और दो अन्य घायल हो गये। उन्हें उपचार के लिये अस्पताल भेजा गया है।’’  पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि हताहत हुए स्थानीय लोग अग्रिम सीमावर्ती गांव देवता धार से थे। पाकिस्तानी सेना का एक बम इलाके में चौधरी मोहम्मद रमजान के घर पर गिरा था। उन्होंने बताया कि मरने वालों में घर के मालिक समेत एक महिला, एक लड़का और एक नागालिग लड़की शामिल हैं। पुलिस अधिकारी ने बताया कि दोनों ओर से भारी गोलाबारी होती रही। उन्होंने बताया कि सेना के जवानों ने पाकिस्तानी गोलाबारी का मुंहतोड़ जवाब दिया। 

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Write a comment
pulwama-attack
australia-tour-of-india-2019