1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. मुंबई में औद्योगिक क्षेत्र में भीषण आग, दो दमकल कर्मी झुलसे

मुंबई में औद्योगिक क्षेत्र में भीषण आग, दो दमकल कर्मी झुलसे

शहर के उपनगरीय अंधेरी इलाके के एक औद्योगिक क्षेत्र में आज तड़के भीषण आग लग गयी और आग बुझाते समय दो दमकल कर्मी झुलस गए। आग से परिसर का एक हिस्सा जलकर खाक हो गया।

Edited by: India TV News Desk [Published on:22 Jan 2018, 10:58 AM IST]
mumbai- India TV
mumbai

मुंबई: शहर के उपनगरीय अंधेरी इलाके के एक औद्योगिक क्षेत्र में आज तड़के भीषण आग लग गयी और आग बुझाते समय दो दमकल कर्मी झुलस गए। आग से परिसर का एक हिस्सा जलकर खाक हो गया। एक दमकल अधिकारी ने कहा कि दमकल विभाग को कल देर रात एक बजकर 16 मिनट पर मरोल के पास मिस्त्री इंडस्ट्रीयल एस्टेट की एक मंजिला इमारत में आग लगने की सूचना दी गयी। उन्होंने कहा कि दमकल कर्मी आठ दमकल वाहनों के साथ वहां पहुंचे। (दिल्ली में खराब मौसम के चलते 10 ट्रेनें रद्द )

अधिकारी ने बताया कि आग की लपटें बिजली की तारों एवं दूसरी जगहों पर फैल गयीं और औद्योगिक क्षेत्र का एक हिस्सा जलकर खाक हो गया। उन्होंने कहा कि दमकल कर्मियों ने घंटों मेहनत करने के बाद आग बुझा ली। अधिकारी ने बताया कि आग से दो दमकल कर्मी झुलस गए और उन्हें पास के कूपर हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। उन्हें प्राथमिक उपचार देने के बाद छुट्टी दे दी गयी।

इससे पहले गत 19 जनवरी को लोअर परेल इलाके के टोडी मिल्स कंपाउंड स्थित नवरंग स्टूडियो में भीषण आग लगी थी। गत छह जनवरी को उपनगरीय कंजुरमार्ग में स्थित सिनेविस्टा स्टूडियो में भी भीषण आग लगी थी जिससे एक व्यक्ति की मौत हो गयी।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: Fire breaks out in industrial area near Marol two fire men hurt
Write a comment