1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. मुंबई: वर्ली में 33 मंजिला इमारत के टॉप फ्लोर पर लगी भीषण आग, पांच घंटे बाद आग पर काबू पाया गया

मुंबई: वर्ली में 33 मंजिला इमारत के टॉप फ्लोर पर लगी भीषण आग, पांच घंटे बाद आग पर काबू पाया गया

मौके पर पहुंची दमकल की 10 गाड़ियां आग बुझाने में लगी रहीं। करीब पांच घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका।

Written by: IndiaTV Hindi Desk [Updated:13 Jun 2018, 11:40 PM IST]
Mumbai warli fire- India TV
Image Source : ANI Mumbai warli fire

मुंबई: हिन्दी फिल्मों की अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के घर और कार्यालय वाली बहुमंजिला इमारत के एक हिस्से में आज यहां आग लग गई। दमकल अधिकारियों और अभिनेत्री के करीबी सूत्रों ने बताया कि शीर्ष मंजिल से आग लगने के वक्त दीपिका प्रभादेवी क्षेत्र की 34 मंजिला ‘ बियुमोंडे ’ इमारत के अंदर मौजूद नहीं थीं। 

उनके करीबी सूत्रों ने कहा कि दीपिका का इस इमारत की एक मंजिल पर घर और एक अन्य मंजिल पर कार्यालय है लेकिन दोनों को कोई नुकसान नहीं पहुंचा। दमकल सूत्रों ने बताया कि दिन में करीब दो बजकर आठ मिनट पर लगी इस आग में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। यह आग 32वीं मंजिल तक फैली और इस पर काबू पाने में करीब पांच घंटे का समय लगा। 

अधिकारियों ने कहा कि दीपिका के स्टाफ सदस्यों सहित इमारत से 90 से अधिक लोगों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया। अधिकारियों ने कहा कि आग बुझाते वक्त दो दमकलकर्मियों को मामूली चोटें आई हैं। 

 

इससे पहले वर्ली की 33 मंजिला इमारत के टॉप फ्लोर पर भीषण आग लगने के बाद आग ने बिल्डिंग की 31वीं, 32वीं और 33 वीं मंजिल को अपनी चपेट में ले लिया । करीब 90 लोगों को सुरक्षित बचा लिया गया।   इस आग में अभी तक किसी के हताहत होने की खबर नहीं आई है। मौके पर पहुंची दमकल की 10 गाड़ियां आग बुझाने में लगी रही। बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण इसी इमारत की 26वीं मंजिल पर रहती हैं। 

आग लगने की खबर मिलते ही दमकल के साथ स्थानीय पुलिस प्रशासन भी मौके पर पहुंचा। इस इमारत में कितने लोग हैं और आग से कितना नुकसान हुआ है इसको लेकर अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है। 

 

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: मुंबई: वर्ली में 33 मंजिला इमारत के टॉप फ्लोर पर लगी भीषण आग, पांच घंटे बाद आग पर काबू पाया गया - Fire breaks out at Worli high-rise in Mumbai
Write a comment