1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर आग, 8 नंबर प्लेटफॉर्म पर खड़ी चंडीगढ-कोचुवल्ली एक्सप्रेस की बोगी में हादसा

नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर आग, 8 नंबर प्लेटफॉर्म पर खड़ी चंडीगढ-कोचुवल्ली एक्सप्रेस की बोगी में हादसा

मिली जानकारी के मुताबिक नई दिल्ली रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर 8 पर खड़ी केरल संपर्क क्रांति की बोगी में आग लगी है। दमकल की 12 गाड़ियां आग पर काबू पाने के लिए मौके पर पहुंच गई हैं।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: September 06, 2019 15:17 IST
Fire at New Delhi Railway Station- India TV
Image Source : INDIA TV Fire at New Delhi Railway Station

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली के नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर आग लगने की खबर है, मिली जानकारी के मुताबिक नई दिल्ली रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर 8 पर खड़ी चंडीगढ-कोचुवल्ली एक्सप्रेस की बोगी में आग लगी है। दमकल की 12 गाड़ियां आग पर काबू पाने के लिए मौके पर पहुंच गई हैं। हालांकि हादसे में न किसी तरह की जनहानि हुई है और न ही कोई घायल हुआ है। 

घटना की जानकारी देते हुए केंद्रीय रेल मंत्री पीयूष गोयल ने ट्वीट करते हुए लिखा ''दिल्ली में चंडीगढ - कोचुवल्ली एक्सप्रेस की पिछली पॉवर कार में आग लगने की घटना हुई है। फॉयर ब्रिगेड द्वारा मौके पर पहुंच आग पर काबू पा लिया गया है। वरिष्ठ अधिकारी घटनास्थल पर हैं तथा स्थिति पर नजर रखे हुए हैं। घटना में किसी प्रकार की कोई जनहानि नही हुई है।''

आग लगने की जानकारी दोपहर 1.57 बजे मिली और दमकल की 12 गाड़ियां आग पर काबू पाने के लिए मौके पर पहुंच गई हैं, जिस केरल संपर्क क्रांति की बोगी में आग लगी है वह चंडीगढ़ से कोच्चवल्ली जा रही थी। फिलहाल आग पर काबू पा लिया गया है।

 

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13