1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. टीवी अभिनेता आलोक नाथ के खिलाफ #MeToo मामले में हुई एफआईआर दर्ज

टीवी अभिनेता आलोक नाथ के खिलाफ #MeToo मामले में हुई एफआईआर दर्ज

आलोक नाथ ने इन सभी आरोपों को झूठा बताया था। जिसके बाद उन्होंने टेलिविजन लेखिका पर मानहानि का केस भी दर्ज करवाया था। मगर आज मुंबई पुलिस ने आलोक नाथ के खिलाफ बलात्कार की एफआईआर 376 के तहत दर्ज कर ली है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: November 21, 2018 11:48 IST
टीवी अभिनेता आलोक नाथ के खिलाफ #MeToo मामले में हुई एफआईआर दर्ज- India TV
टीवी अभिनेता आलोक नाथ के खिलाफ #MeToo मामले में हुई एफआईआर दर्ज

 

मुंबई: टीवी अभिनेता आलोकनाथ के खिलाफ मुंबई पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है। मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में यह एफआईआर दर्ज हुई है। #Metoo मूवमेंट के तहत एक टेलिविजन लेखिका ने आलोक नाथ पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था जिसके बाद कई अभिनेत्रियां इस मामले पर बोलने के लिए सामने आई और उन्होंने अपने साथ आलोक नाथ द्वारा किए गए दुर्व्यवहार के बारे में बताया।

हालांकि आलोक नाथ ने इन सभी आरोपों को झूठा बताया था। जिसके बाद उन्होंने टेलिविजन लेखिका पर मानहानि का केस भी दर्ज करवाया था। मगर आज मुंबई पुलिस ने आलोक नाथ के खिलाफ बलात्कार की एफआईआर 376 के तहत दर्ज कर ली है। यह एफआईआर टेलिविजन लेखिका ने दर्ज कराई है।

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: टीवी अभिनेता आलोक नाथ के खिलाफ #MeToo मामले में हुई एफआईआर दर्ज- FIR Filed Against Alok Nath Under Section 376 Of IPC (rape)
Write a comment
ipl-2019