1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. चेन्नई: रेल्वे प्लेटफ़ार्म पर महिला टेकी की दिनदहाड़े हत्या

चेन्नई: रेल्वे प्लेटफ़ार्म पर महिला टेकी की दिनदहाड़े हत्या

चेन्नई: चेन्नई में शुक्रवार की सुबह ननगम्बाक्कम रेल्वे स्टेशन पर इंफ़ोसेस की एक महिला कर्मचारी की दिन दहाड़े चाकू मारकर हत्या कर दी गई। ये महिला महिंद्रा टेक सिटी कंपनी में काम करती थी और

India TV News Desk [Published on:24 Jun 2016, 1:49 PM IST]
A girl hacked to death in chennai- India TV
A girl hacked to death in chennai

चेन्नई: चेन्नई में शुक्रवार की सुबह ननगम्बाक्कम रेल्वे स्टेशन पर इंफ़ोसेस की एक महिला कर्मचारी की दिन दहाड़े चाकू मारकर हत्या कर दी गई। ये महिला महिंद्रा टेक सिटी कंपनी में काम करती थी और स्टेशन पर सुबह छह बडे ट्रेन का इंतज़ार कर रही थी।

पुलिस सूत्रों के अनुसार 25 साल की स्वाति चूलैमेदु की रहने वाली थी।

हत्या के कुछ समय पहले ही उसके पिता ने उसे स्टेशन पर छोड़ा था। स्थानीय सूत्रों के अनुसार स्वाति स्टेशन पर इंतज़ार कर रही थी तभी काले पेंट में एक लड़का आया और उसने चाकू से स्वाति पर वार कर दिया। हमले में स्वाति के चेहरे और गर्दन पर गहरे घाव हो गए और ख़ून बहने से उसकी वहीं मौत हो गई।

आरंभिक जांच से लगाता है कि हमलावर शायद स्वाति का करीबी था। वह या तो उसी के सात काम करता है या पहले कभी करता होगा। पुलिस स्वाति के रिश्तेदारों और दोस्तों से पूछताछ कर रही है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: चेन्नई: रेल्वे प्लेटफ़ार्म पर महिला टेकी की दिनदहाड़े हत्या
Write a comment