1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. दरभंगा में ‘मोदी चौक’ बनानेवाले BJP कार्यकर्ता के पिता का सिर काटा, इलाके में तनाव

दरभंगा में ‘मोदी चौक’ बनानेवाले BJP कार्यकर्ता के पिता का सिर काटा, इलाके में तनाव

तलवार और हॉकी स्टिक लिये 40-50 लोगों ने गुरुवार देर रात घर पर हमला किया और वहां मौजूद उनके पिता रामचंद्र यादव का सिर काटकर उनकी हत्या कर दी।

Reported by: Agencies [Updated:16 Mar 2018, 8:17 PM IST]
Darbhanga murder- India TV
Image Source : ANI Darbhanga murder

नई दिल्ली: बिहार के दरभंगा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम पर चौराहे का नाम रखने पर कुछ लोगों ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) के एक स्थानीय कार्यकर्ता के पिता का सिर काटकर हत्या कर दी। गुरुवार देर रात BJP कार्यकर्ता कमलेश यादव के घर पर 40-50 हथियारबंद लोगों द्वारा किये गए इस हमले में उनके भाई भी गंभीर रूप से घायल हुए हैं जिसके बाद उन्हें दरभंगा के स्थानीय अस्पताल में दाखिल किया गया है।

जानकारी के मुताबिक दरभंगा में BJP के स्थानीय नेता कमलेश यादव ने करीब 2 साल पहले अपने घर के पास चौराहे का नाम 'मोदी चौक' रखा था। इससे कमलेश के गांव के कुछ लोग उनसे नाराज थे।

कमलेश ने बताया कि तलवार और हॉकी स्टिक लिये 40-50 लोगों ने गुरुवार देर रात घर पर हमला किया और वहां मौजूद उनके पिता रामचंद्र यादव का सिर काटकर उनकी हत्या कर दी। भीड़ में शामिल लोगों ने कमलेश को भी जान से मारने की कोशिश की। कमलेश गंभीर रूप से घायल हो गए। वारदात को अंजाम देने के बाद सभी लोग मौके से फरार हो गए जिसके बाद गंभीर रूप से घायल कमलेश को दरभंगा मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। 

दरभंगा के डीएसपी दिलनवाज अहमद ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शुक्रवार देर रात आरोपियों को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया इस संबंध में केस दर्ज करते हुए मामले की जांच की जा रही है। गौरतलब है कि इस घटना के बाद से ही दरभंगा में तनाव का माहौल बना हुआ है, जिसके कारण पुलिस अधिकारी लगातार हालात पर नजर बनाए हुए हैं।  (ANI)

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: दरभंगा में ‘मोदी चौक’ बनानेवाले BJP कार्यकर्ता के पिता का सिर काटा, इलाके में तनाव
Write a comment