1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. फारूक अब्दुल्ला से प्रवर्तन निदेशालय ने JKCA में घोटाला मामले में की पूछताछ

फारूक अब्दुल्ला से प्रवर्तन निदेशालय ने JKCA में घोटाला मामले में की पूछताछ

जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री और नेशनल कॉन्फ्रेंस नेता फारूक अब्दुल्ला से प्रवर्तन निदेशालय के चंडीगढ़ स्थित कार्यालय में बुधवार को जम्मू-कश्मीर क्रिकेट एसोसिएशन (JKCA) में अनियमितताओं और घाटाले को लेकर पूछताछ हुई।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: July 31, 2019 18:44 IST
Farooq Abdullah's questioning by Enforcement Directorate in Chandigarh- India TV
Farooq Abdullah's questioning by Enforcement Directorate in Chandigarh

चंडीगढ़। जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री और नेशनल कॉन्फ्रेंस नेता फारूक अब्दुल्ला से प्रवर्तन निदेशालय के चंडीगढ़ स्थित कार्यालय में बुधवार को जम्मू-कश्मीर क्रिकेट एसोसिएशन (JKCA) में अनियमितताओं और घाटाले को लेकर पूछताछ हुई। प्रवर्तन निदेशालय के चंडीगढ़ कार्यालय में फारूक अब्दुल्ला पहुंचे हैं जहां उनसे पूछताछ की गई। इस मामले में फारुख अब्दुल्ला से जनवरी में भी पूछताछ की जा चुकी है।

वर्ष 2015 में जम्मू कश्मीर उच्च न्यायालय ने जम्मू कश्मीर क्रिकेट एसोसिएशन (JKCA) में कथित 113 करोड़ रुपए के घोटाले का मामला केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) को सौंपा था। उच्च न्यायालय ने कहा था कि जम्मू कश्मीर की पुलिस कथित गबन के इस केस में सही ढंग से जांच नहीं कर पा रही है। फारूक अब्दुल्ला जम्मू-कश्मीर के मुख्यमंत्री रहते हुए जम्मू-कश्मीर क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष भी थे। 

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban