1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. घर पहुंचा शहीद मेजर का पार्थिव शरीर, आंसुओं के समंदर में डूबा परिवार, एक झलक पाने को उमड़ी भारी भीड़

घर पहुंचा शहीद मेजर का पार्थिव शरीर, आंसुओं के समंदर में डूबा परिवार, एक झलक पाने को उमड़ी भारी भीड़

दक्षिणी कश्मीर के अनंतनाग जिले के अच्छाबल इलाके में आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ में शहीद हुए मेजर केतन शर्मा का पार्थिव शरीर मेरठ पहुंच गया है।

Bhasha Bhasha
Published on: June 18, 2019 18:15 IST
Family member mourns near the coffin of Major Ketan Sharma.- India TV
Image Source : PTI Family member mourns near the coffin of Major Ketan Sharma.

मेरठ: दक्षिणी कश्मीर के अनंतनाग जिले के अच्छाबल इलाके में आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ में शहीद हुए मेजर केतन शर्मा का पार्थिव शरीर मेरठ पहुंच गया है। इस दौरान शहीद मेजर की एक झलक पाने के लिए लोगों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी। वहीं, शहीद मेजर केतन शर्मा को सेना के जवानों ने सलामी दी । इस दौरान सेना के अफसरों ने शहीद केतन शर्मा के परिवार के सदस्यों को सांत्वना दी। प्रदेश सरकार के मंत्री सुरेश राणा भी शहीद के घर पहुंचे।

गौरतलब है कि अच्छाबल के बिडूरा गांव में रविवार देर रात सुरक्षाबलों को दो से तीन आतंकवादियों के छिपे होने की सूचना मिली थी। 19 वीं राष्ट्रीय राइफल्स (आरआर), सीआरपीएफ और पुलिस के स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप (एसओजी) के जवानों ने इलाके की घेराबंदी कर तलाशी अभियान चलाया था। इस दौरान सोमवार तड़के आतंकियों के साथ मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ के दौरान सेना के मेजर केतन शर्मा शहीद हो गए थे। 

शहीद मेजर केतन शर्मा मेरठ के श्रद्धापुरी फेज-2 निवासी थे। वह परिवार में इकलौते पुत्र थे। उनकी एक बहन है। मेजर की शादी 2012 में हुई थी। उनकी पांच वर्ष की एक बेटी है। शहीद मेजर के पिता रविंद्र कुमार शर्मा ने बताया कि 20 दिन पहले ही 27 मई को वह अवकाश से ड्यूटी पर लौटे थे। 

वहीं, सोमवार शाम को भी डीएम अनिल ढींगरा, भाजपा विधायक सत्य प्रकाश अग्रवाल और शहर के गणमान्य लोग शहीद के घर पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने परिजनों को ढांढस बंधाया।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment