1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. प्रेमिका के घर आधी रात को पहुंचा प्रेमी, परिजनों ने पकड़कर काट दी युवक की नाक, पांच गिरफ्तार

प्रेमिका के घर आधी रात को पहुंचा प्रेमी, परिजनों ने पकड़कर काट दी युवक की नाक, पांच गिरफ्तार

गुजरात के अमरेली जिले में एक व्यक्ति की उसकी प्रेमिका के परिजनों ने कथित तौर पर नाक काट दी। घटना के सिलसिले में पांच लोगों की गिरफ्तारी हुई है।

Bhasha Bhasha
Published on: February 18, 2019 17:47 IST
Representational Image- India TV
Representational Image

अहमदाबाद: गुजरात के अमरेली जिले में एक व्यक्ति की उसकी प्रेमिका के परिजनों ने कथित तौर पर नाक काट दी। घटना के सिलसिले में पांच लोगों की गिरफ्तारी हुई है। पुलिस ने सोमवार को ये जानकारी दी। बाबरा पुलिस निरीक्षक जे डी अहीर ने कहा कि प्रकाश कोली (23) शनिवार की रात को उस महिला से मिलने गया था, जिसके साथ उसका प्रेम संबंध है। उसी दौरान ये घटना हुई।

अहीर ने बताया, ‘‘जब वह रात में वहां पहुंचा, तो महिला के परिवार के सदस्यों ने उसे पकड़ लिया और उसके चाचा ने उसकी नाक काट दी। कोली को पास के एक अस्पताल ले जाया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है।’’ दोनों जीवापुर गांव के निवासी हैं।

उन्होंने कहा कि महिला के माता-पिता, उसके भाई और चाचा को सोमवार को गिरफ्तार किया गया। अधिकारी ने उनकी पहचान जगदीश पिपलिया, सारदाबेन पिपलिया, सुरेश पिपलिया, अतुल पिपलिया और कालू पिपलिया के रूप में की है।

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban