1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. हज़ारों लोगों ने फ्री में देखी ‘पद्मावत’, थिएटर में बैठे शख्स ने फेसबुक पर LIVE कर दी पूरी फिल्म

हज़ारों लोगों ने फ्री में देखी ‘पद्मावत’, थिएटर में बैठे शख्स ने फेसबुक पर LIVE कर दी पूरी फिल्म

फिल्म देखने के लिए पहुंचे लोगों की काफी अच्छे तरीके से चैकिंग करने के बाद ही उन्हें सिनेमाघरों में एंट्री दी जा रही है लेकिन एक थिएटर में तो अलग ही मामला सामने आया है...

Written by: IndiaTV Hindi Desk [Updated:27 Jan 2018, 2:10 PM IST]
padmaavat- India TV
padmaavat

नई दिल्ली: संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' हंगामे के बीच आखिरकार आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई। फिल्म पर हुए विवाद के बावजूद दर्शकों में इसे लेकर काफी उत्सुकता देखने को मिल रही है। फिल्म देखने के लिए पहुंचे लोगों की भी काफी अच्छे तरीके से चैकिंग करने के बाद ही उन्हें सिनेमाघरों में एंट्री दी जा रही थी लेकिन एक थिएटर में तो अलग ही मामला सामने आया। थिएटर में बैठे एक शख्स ने पूरी फिल्म फेसबुक पर लाइव कर दी। EARLIER SOON नाम के फेसबुक अकाउंट से पूरी फिल्म फेसबुक पर LIVE कर दी।

लोग थिएटर में बैठकर सोशल मीडिया पर पद्मावत फिल्म की लाइव स्ट्रीमिंग कर रहे है। खुद थिएटर में बैठकर पद्मावत देख रहे हैं और साथ ही बाकी लोगों को फेसबुक पर लाइव दिखा रहे हैं। इस फिल्म को लाइव देखने वालों की तादाद भी हजारों में है। फेसबुक पर एक जगह 18 हजार लोग एकसाथ ये फिल्म लाइव देखते नजर आए।

बता दें कि फिल्म की पायरेसी करना और थियेटर के अंदर से इस तरह फिल्म की लाइव स्ट्रीमिंग करना गैरकानूनी है। ऐसा करना आपको जेल की सलाखों के पीछे डाल सकता है।

वहीं लोगों का मानना था कि इसके जबर्दस्त विरोध के चलते फिल्म की कमाई पर बुरा असर पड़ेगा, लेकिन ऐसा होता दिख नहीं रहा है। फिल्म ने अपनी रिलीज के दो दिन के अंदर ही 50 करोड़ की कमाई का आंकड़ा पार कर लिया है। करणी सेना के जबर्दस्त विरोध के चलते फिल्म कई जगह सिनेमाघरों तक नहीं पहुंच पाई, लेकिन इसके बावजूद फिल्म ने रिलीज होने के पहले दिन 16-17 करोड़ रुपये और दूसरे दिन लगभग 32 करोड़ रुपये की कमाई कर ली।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, 25 जनवरी को ‘पद्मावत’ ने जहां 16-17 करोड़ रुपये की कमाई की, वहीं 26 जनवरी को यह फिल्म लगभग 32 करोड़ रुपये का कलेक्शन करने में कामयाब रही। वहीं, पेड प्रीव्यूज से भी फिल्म ने लगभग 4 करोड़ रुपये की कमाई कर ली थी। इस तरह दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर के अभिनय से सजी इस फिल्म ने 50 करोड़ रुपये की कमाई का आंकड़ा पार कर लिया है।

26 जनवरी को नेशनल हॉलिडे होने की वजह से फिल्म ने जबर्दस्त कमाई की, जबकि 27 और 28 जनवरी को क्रमश: शनिवार और रविवार होने की वजह से इसकी कमाई बदस्तूर जारी रहने की संभावना है।

 

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Write a comment
pulwama-attack
australia-tour-of-india-2019