1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. ब्रसेल्स हमले के बाद लापता भारतीय इंजीनियर राघवेंद्रन की मौत

ब्रसेल्स हमले के बाद लापता भारतीय इंजीनियर राघवेंद्रन की मौत

नई दिल्ली: बेल्जियम की राजधानी ब्रसेल्स में आतंकी हमले के बाद लापता भारतीय इंजीनियर की मौत हो गई है। बेल्जियम में भारतीय दूतावास ने इसकी पुष्टि की है। दूतावास के अधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट

India TV News Desk [Updated:28 Mar 2016, 10:45 PM IST]
raghvendra- India TV
raghvendra

नई दिल्ली: बेल्जियम की राजधानी ब्रसेल्स में आतंकी हमले के बाद लापता भारतीय इंजीनियर की मौत हो गई है। बेल्जियम में भारतीय दूतावास ने इसकी पुष्टि की है।

दूतावास के अधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किया गया, "राघवेंद्रन की आत्मा को शांति मिले। बेल्जियम के अधिकारियों ने 22 मार्च को हुए बर्बर हमले के पीड़ितों में राघवेंद्रन की पहचान भी की है।" दूतावास के मुताबिक़ राघवेंद्रन गणेशन का शव एम्सटर्डम एयरपोर्सट से भारत ले जाया जा रहा है, जहाँ इसे उनके परिवार को सौंप दिया जाएगा.

ब्रसेल्स धमाकों के बाद भारतीय इंजीनियर राघवेंद्र गणेशन लापता बताए जा रहे थे लेकिन अब उनकी मौत की पुष्टि हो गई है। राघवेंद्र गणेशन भारतीय आईटी कंपनी इंफोसिस में कार्यरत थे और उनका परिवार मुंबई में रहता है।

गौरतलब है कि ब्रसेल्स में 22 मार्च को हुए चरमपंथी हमलों में 35 लोग मारे गए थे और क़रीब 300 घायल हुए हैं।

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Write a comment
pulwama-attack
australia-tour-of-india-2019