1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. जम्मू-कश्मीर: पुलवामा में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया, इंटरनेट सस्पेंड

जम्मू-कश्मीर: पुलवामा में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया, इंटरनेट सस्पेंड

जम्मू-कश्मीर में पुलवामा जिले के अवंतिपुरा इलाके में आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच शुक्रवार को मुठभेड़ शुरू हो गई।

Edited by: IndiaTV Hindi Desk [Updated:28 Dec 2018, 11:43 AM IST]
Encounter in Renzipora of Kashmir's Pulwama | PTI representational- India TV
Encounter in Renzipora of Kashmir's Pulwama | PTI representational

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर में पुलवामा जिले के अवंतिपुरा इलाके में आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच शुक्रवार को मुठभेड़ शुरू हो गई। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया है। मृत आतंकवादी की पहचान दक्षिण कश्मीर में पुलवामा के कोइल इलाके के इश्फाक यूसुफ वानी के रूप में हुई है। पुलवामा के रेंजीपोरा इलाके को सुरक्षाबलों ने घेरा हुआ है और मुठभेड़ अभी भी जारी है।

इलाके में कुछ अन्य आतंकियों के मौजूद होने की आशंका जताई जा रही है। हालात को देखते हुए इंटरनेट सेवा को सस्पेंड कर दिया गया है। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि सुरक्षा बलों ने दक्षिण कश्मीर जिले में अवंतिपुरा के बांदेरपुरा इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया सूचना मिलने के बाद इलाके की घेराबंदी की और तलाश अभियान चलाया। उन्होंने बताया कि आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों के खोज दल पर गोलियां चलानी शुरू कर दीं जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई। अधिकारी ने बताया कि मुठभेड़ चल रही है।

गौरतलब है कि जम्मू कश्मीर में आतंकियों के सफाए के लिए चलाए जा रहे ऑपरेशन 'ऑलआउट' को लगातार सफलता मिल रही है। बीते 22 दिसंबर को पुलवामा जिले में ही सेना और सुरक्षाबलों को एक बड़ी कामयाबी मिली थी। एक मुठभेड़ में सेना और सुरक्षाबलों ने पुलवामा के अवंतीपोरा में 6 आतंकियों को मार गिराया था। सेना द्वारा लगातार की जा रही कार्रवाई से घाटी में आतंकियों की हालत खस्ता है और उनकी ताकत काफी हद तक घट गई है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: Encounter in Renzipora of Kashmir's Pulwama, terrorist dead latest updates
Write a comment
the-accidental-pm-300x100