1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. जम्‍मू कश्‍मीर: बडगाम के चादुरा में मुठभेड़, सुरक्षाबलों ने ढेेेर किया एक आतंकी, तलाशी अभियान जारी

जम्‍मू कश्‍मीर: बडगाम के चादुरा में मुठभेड़, सुरक्षाबलों ने ढेेेर किया एक आतंकी, तलाशी अभियान जारी

मध्य जम्मू कश्मीर के बडगाम जिले में आज फिर सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई है। यह मुठभेड़ बडगाम के चादुरा क्षेत्र में चल रही है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: June 30, 2019 9:45 IST
Jammu Kashmir  - India TV
Jammu Kashmir  

अमरनाथ यात्रा से पहले सुरक्षा बलों को बड़ी सफलता मिली है। मध्‍य जम्‍मू कश्‍मीर के बडगाम जिले में आज फिर सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच हुई। यह मुठभेड़ बडगाम के चादुरा क्षेत्र में हुई। इस मुठभेड़ मेंं ​सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को ढेर कर दिया है। आतंकी के पास से हथियार भी बराम किए गए हैं। सुरक्षाबलों ने आसपास के क्षेत्र की पूरी तरह से जांच कर ली है। फिलहाल उस घर की तलाशी की जा रही है, जिसमें आतंकी छिपे हुए थे। सुरक्षा बलों को दो से तीन आतंकियों के छिपे होने की आशंका है। तलाशी अभियान जारी है। बता दें कि आज जम्‍मू से अमरनाथ यात्रा की शुरुआत हुई है। इस यात्रा पर किसी भी आतंकी साजिश को लेकर सुरक्षाबल पूरी तरह से मुस्‍तैद हैं। 

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया जानकारी मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने रविवार सुबह मध्य कश्मीर के बडगाम जिले के बुगाम इलाके में घेराबंदी कर खोज अभियान शुरू किया । उन्होंने बताया कि बल के जवान खोज अभियान में जुटे थे, तभी आतंकवादियों ने उन पर गोलियां चला दी। अधिकारी ने बताया कि बलों की जवाबी कार्रवाई के बाद मुठभेड़ शुरू हो गयी । उन्होंने यह भी बताया कि आखिरी जानकारी मिलने तक गोलीबारी जारी थी और विस्तृत ब्यौरे की प्रतीक्षा है। 

Related Video
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment