1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. पंकजा मुंडे को हराने में भाजपा के कुछ नेताओं ने की थी कोशिश: एकनाथ खडसे

पंकजा मुंडे को हराने में भाजपा के कुछ नेताओं ने की थी कोशिश: एकनाथ खडसे

एकनाथ खडसे ने कहा कि “पार्टी के कुछ नेताओं ने हाल ही में हुए महाराष्ट्र विधानसभा चुनावों में पूर्व मंत्री पंकजा मुंडे और उनकी बेटी रोहिणी खडसे को हराने की कोशिश की।”

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: December 04, 2019 20:22 IST
Senior BJP leader Eknath Khadse- India TV
Image Source : PTI Senior BJP leader Eknath Khadse (File Photo)

नई दिल्ली: भाजपा नेता और पूर्व मंत्री पंकजा मुंडे की महाराष्ट्र विधानसभा में हार को लेकर वरिष्ठ BJP नेता एकनाथ खडसे ने पार्टी के ही कुछ नेताओं पर साजिश का आरोप लगाया। एकनाथ खडसे ने कहा कि “पार्टी के कुछ नेताओं ने हाल ही में हुए महाराष्ट्र विधानसभा चुनावों में पूर्व मंत्री पंकजा मुंडे और उनकी बेटी रोहिणी खडसे को हराने की कोशिश की।” हालांकि, खडसे ने किसी नेता का नाम नहीं लिया।

बता दें कि खडसे का ये बयान ऐसे समय में आया है जब पंकजा मुंडे के पार्टी छोड़ने की अटकलें गर्म हैं। हालांकि, इन अटलकों को गलत बताया है। मंगलवार को अपने भविष्य के राजनीतिक कदम के बारे में अटकलों पर चुप्पी तोड़ते हुए मुंडे ने कहा था कि वह पार्टी नहीं छोड़ रही हैं। पंकजा ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘मैं पार्टी नहीं छोड़ रही हूं। दलबदल मेरे खून में नहीं है।’’

भाजपा के दिवंगत नेता गोपीनाथ मुंडे की बेटी पंकजा ने उन अफवाहों का भी खंडन किया, जिनमें कहा गया था कि उनके ट्विटर परिचय से ‘‘भाजपा’’ को हटाने का मकसद अपनी पार्टी पर दबाव बनाना था।

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13