1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. डीके शिवकुमार की बेटी ऐश्वर्या की बढ़ी मुश्किलें, ED ने पूछताछ के लिए भेजा नोटिस

डीके शिवकुमार की बेटी ऐश्वर्या की बढ़ी मुश्किलें, ED ने पूछताछ के लिए भेजा नोटिस

कर्नाटक से कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता और विधायक डीके शिवकुमार की बेटी भी प्रवर्तन निदेशालय (ED) के राडार पर आ गई हैं।

Atul Bhatia Atul Bhatia
Updated on: September 10, 2019 17:10 IST
DK Shivakumar- India TV
Image Source : PTI DK Shivakumar (File Photo)

नई दिल्ली: कर्नाटक से कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता और विधायक डीके शिवकुमार की बेटी भी प्रवर्तन निदेशालय (ED) के राडार पर आ गई हैं। ED ने डीके शिवकुमार की बेटी ऐश्वर्या को पूछताछ के लिए नोटिस भेजा है। ऐश्वर्या को 12 सितंबर को ED मुख्यालय में पूछताछ के लिए बुलाया गया है।

प्रवर्तन निदेशालय के सूत्रों के मुताबिक, डीके शिवकुमार की बेटी ऐश्वर्या की भी मुश्किलें बढ़ने वाली हैं। दरअसल, डीके शिवकुमार के यहां हुई छापेमारी के दौरान मिली कई संपत्तियों की जानकारी समेत कई अन्य मामलों में ED ऐश्वर्या से पूछताछ करना चाहती है।

बता दें कि कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार को दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट ने 13 सितंबर तक ईडी की हिरासत में भेज रखा है। हालांकि, कोर्ट ने हिरासत के दौरान शिवकुमार को परिजनों और वकीलों से मिलने की छूट दी है। वकील और परिजन रोजाना आधे घंटे के लिए उनसे मिल सकते हैं। 

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban