1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. दुष्यंत चौटाला के दादा पर ED की बड़ी कार्रवाई, पंचकूला वाली कोठी को किया सील, लगाया नोटिस

दुष्यंत चौटाला के दादा पर ED की बड़ी कार्रवाई, पंचकूला वाली कोठी को किया सील, लगाया नोटिस

दिल्ली की तिहाड़ जेल में सजा काट रहे हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री और और इनेलो सुप्रीमो ओम प्रकाश चौटाला के खिलाफ बड़ी कार्रवाई हुई है। मनी लॉन्ड्रिंग मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ED) की टीम ने चौटाला की कोठी अटैच की है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: December 04, 2019 19:03 IST
A view of the residence of former Haryana chief minister...- India TV
A view of the residence of former Haryana chief minister OP Chautala which was sealed by the Enforcement Directorate sleuths in connection with a money laundering case, in Panchkula

पंचकूला: दिल्ली की तिहाड़ जेल में सजा काट रहे हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री और और इनेलो सुप्रीमो ओम प्रकाश चौटाला के खिलाफ बड़ी कार्रवाई हुई है। मनी लॉन्ड्रिंग मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ED) की टीम ने चौटाला की कोठी अटैच की है। ईडी के असिस्टेंट डायरेक्टर दीपक कुमार और उनकी टीम ने कोठी अटैच की है। पंचकूला के मनसा देवी कॉम्प्लेक्स सेक्टर 4 में कोठी नंबर 6p के बाहर ईडी द्वारा एक नोटिस भी चस्पा किया गया है।

कोठी को सील करने के साथ-साथ ईडी द्वारा एक बोर्ड भी कोठी के बाहर गाढ़ दिया गया है। बोर्ड पर लिखा है कि अब यह प्रॉपर्टी ईडी की है जो कि पहले ओम प्रकाश चौटाला की थी, इसके अटैच कर दिया गया है।

notice

notice

बता दें कि ओम प्रकाश चौटाला पर मनी लॉन्ड्रिंग का मामला लंबित है और इसी को लेकर ईडी ने अपना शिकंजा कसा है। ईडी ने इससे पहले भी अर्थशोधन निवारण अधिनियम-2002 (पीएमएलए) के तहत ओमप्रकाश चौटाला व उनके दोनों बेटों अजय चौटाला और अभय चौटाला की संपत्ति अटैच की थी।

 

 

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13