1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. आज फिर ED कर सकती है रॉबर्ट वाड्रा से पूछताछ, पति के पास जयपुर पहुंची प्रियंका गांधी

आज फिर ED कर सकती है रॉबर्ट वाड्रा से पूछताछ, पति के पास जयपुर पहुंची प्रियंका गांधी

कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी मंगलवार रात विशेष विमान से जयपुर पहुंचीं। हवाई अड्डा अधिकारियों ने बताया कि प्रियंका कड़ी सुरक्षा के बीच उस होटल के लिए रवाना हो गई जहां उनके पति राबर्ट वाड्रा रुके हुए हैं।

Written by: Bhasha [Published on:12 Feb 2019, 12:06 AM IST]
Robert vadra and Priyanka gandhi (File Photo)- India TV
Image Source : PTI Robert vadra and Priyanka gandhi (File Photo)

जयपुर: कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी मंगलवार रात विशेष विमान से जयपुर पहुंचीं। हवाई अड्डा अधिकारियों ने बताया कि प्रियंका कड़ी सुरक्षा के बीच उस होटल के लिए रवाना हो गई जहां उनके पति राबर्ट वाड्रा रुके हुए हैं। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के बहनोई वाड्रा सोमवार सुबह जयपुर पहुंचे थे। अधिकारियों से मिली जानकारी के मुताबिक, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के बहनोई रॉबर्ट वाड्रा राजस्थान के बीकानेर में एक कथित जमीन घोटाले की जांच के सिलसिले में मंगलवार को जयपुर में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के समक्ष पेश हो सकते हैं।

वाड्रा की मां मॉरीन भी मंगलवार को जयपुर के भवानी सिंह रोड स्थित ईडी के क्षेत्रीय कार्यालय में सुबह 10 बजे पेश हो सकती हैं। अगर वाड्रा आज ईडी के समक्ष पेश होते हैं तो वह इस जांच एजेंसी के सामने चौथी बार पेश होंगे। पिछले तीन मौकों पर वह ‘‘अवैध’’ तरीके से विदेश में संपत्ति खरीदने में अपनी कथित भूमिका के लिए अपने खिलाफ चल रही धनशोधन मामले की जांच के सिलसिले में दिल्ली में ईडी के समक्ष पेश हुए।

राजस्थान उच्च न्यायालय के निर्देश पर वाड्रा और उनकी मां ईडी के समक्ष पेश होने वाले हैं। न्यायालय ने उस वक्त दोनों को ईडी द्वारा की जा रही जांच में सहयोग करने को कहा था जब उन्होंने अदालत से ईडी को यह निर्देश देने की मांग की कि वह उनके खिलाफ कोई कठोर कार्रवाई नहीं करे। अधिकारियों ने बताया कि मामले के जांच अधिकारी (आईओ) धनशोधन रोकथाम कानून (पीएमएलए) के तहत वाड्रा और उनकी मां का बयान दर्ज करेंगे।

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Write a comment
pulwama-attack
australia-tour-of-india-2019