1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. INX Media Case: कार्ति चिदंबरम को झटका, ED ने 54 करोड़ की संपत्तियां की कुर्क

INX Media Case: ED ने कार्ति चिदंबरम की भारत, बिटेन और स्‍पेन स्थित 54 करोड़ की संपत्तियां की कुर्क

आईएनएक्‍स मनीलॉन्‍ड्रिंग मामले में पूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिदंबरम के बेटे कार्ति चिदंबरम को बड़ा झटका लगा है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: October 11, 2018 11:40 IST
Karti Chidambaram- India TV
Karti Chidambaram

नई दिल्‍ली। आईएनएक्‍स मनीलॉन्‍ड्रिंग मामले में पूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिदंबरम के बेटे कार्ति चिदंबरम को बड़ा झटका लगा है। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने कार्ति की भारत और देश से बाहर मौजूद 54 करोड़ रुपए की संपत्तियां कुर्क कर दी हैं।

ईडी के एक अधिकारी ने बताया कि कार्ति चिदंबरम की ये संपत्तियां भारत के अलावा ब्रिटेन और स्‍पेन में मौजूद थीं। जिन्‍हें जब्‍त कर कुर्क कर दिया गया है। कार्ति चिदंबरम की कुर्क की गई संपत्तियों में मकान और बैंक डिपॉजिट शामिल हैं। जब्‍त की गई प्रॉपर्टी में नई दिल्‍ली के जोरबाग, ऊटी और कोडाइकनाल स्थित बंगले और यूके में एक घर तथा बार्सिलोना में मौजूद प्रॉपर्टी शामिल हैं।

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: ED attaches Karti Chidambaram's assets in India, Britain and Spain | INX मनीलॉन्‍ड्रिंग: ED ने कार्ति चिदंबरम की भारत, बिटेन और स्‍पेन स्थित 54 करोड़ की संपत्तियां की कुर्क
Write a comment
ipl-2019