1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. एडमिशन के पहले दिन ही DU पोर्टल क्रैश, कॉलेजों में मची अफरातफरी

एडमिशन के पहले दिन ही DU पोर्टल क्रैश, कॉलेजों में मची अफरातफरी

नई दिल्ली: दिल्ली विश्वविद्यालय (DU) में दाखिला चाहने वाले अभ्यर्थियों के लिए कट ऑफ ही चिंता का विषय नहीं है बल्कि दाखिले की सम्पूर्ण प्रक्रिया को ऑनलाइन बनाने के डीयू प्रयासों को आज उस समय

Bhasha [Updated:30 Jun 2016, 8:30 PM IST]
du admission- India TV
du admission

नई दिल्ली: दिल्ली विश्वविद्यालय (DU) में दाखिला चाहने वाले अभ्यर्थियों के लिए कट ऑफ ही चिंता का विषय नहीं है बल्कि दाखिले की सम्पूर्ण प्रक्रिया को ऑनलाइन बनाने के डीयू प्रयासों को आज उस समय धक्का लगा जब दाखिले के पहले दिन ही विश्वविद्यालय की वेबसाइट क्रैश कर गयी। विश्वविद्यालय के अधिकारियों ने कहा कि उन्हें इस मुद्दे की जानकारी है और इस समस्या पर ध्यान दे रहे हैं।

विश्वविद्यालय ने कल देर रात पहले कट ऑफ की घोषणा की थी और आवेदनकर्ताओं को पहले सूची देखनी थी और तब नामांकन के पोर्टल पर कोर्स और कालेज चुनना था ताकि दाखिले की पर्ची प्राप्त कर सके। इसके अंत में पर्ची एवं अन्य दस्तावेज के साथ संबंधित कॉलेज से सम्पर्क करना था।

एसआरसीसी कॉलेज में बीकॉम अभ्यर्थी नसरीन घई ने कहा कि वेबसाइट काम नहीं कर रही है और मैं कॉलेज इस उम्मीद के साथ गई कि वे मुझे दाखिले की अनुमति देंगे क्योंकि मैं पात्र हूं। लेकिन उन्होंने कहा कि पर्ची जरूरी है।

एलएसआर कॉलेज में अपनी पुत्री के साथ आई तनुका दुआ ने कहा कि ऑन लाइन माध्यम से दाखिले की पर्ची प्राप्त करना जटिल प्रक्रिया है। मैं ऐसा कर पाई लेकिन उसका प्रिंट नहीं ले पाई क्योंकि तब तक पोर्टल क्रैश कर गया। मैंने स्क्रीन से फोटो ले लिया लेकिन अधिकारी इसे स्वीकार नहीं कर रहे हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: एडमिशन के पहले दिन ही DU पोर्टल क्रैश, कॉलेजों में मची अफरातफरी
Write a comment