1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. अहमदाबाद में कॉलेज में घुसकर पूर्व छात्र की गुंडागर्दी, शराब पीकर की प्रिंसिपल के केबिन में तोड़फोड़

अहमदाबाद में कॉलेज में घुसकर पूर्व छात्र की गुंडागर्दी, शराब पीकर की प्रिंसिपल के केबिन में तोड़फोड़

गुजरात के अहमदाबाद की एल डी आर्ट्स कॉलेज में एडमिशन दिलाने को लेकर शराब के नशे में एक पूर्व छात्र ने जमकर हंगामा किया। गुंडागर्दी पर उतारु छात्र ने पहले तो प्रिंसिपल के कैबिन में घुस कर हंगामा और तोड़फोड़ की।

Abhay Parashar Abhay Parashar @abhayparashar
Published on: July 13, 2019 16:23 IST
अहमदाबाद में कॉलेज में घुसकर पूर्व छात्र की गुंडागर्दी, शराब पीकर की प्रिंसिपल के केबिन में तोड़फोड़- India TV
अहमदाबाद में कॉलेज में घुसकर पूर्व छात्र की गुंडागर्दी, शराब पीकर की प्रिंसिपल के केबिन में तोड़फोड़

गुजरात के अहमदाबाद की एल डी आर्ट्स कॉलेज में एडमिशन दिलाने को लेकर शराब के नशे में एक पूर्व छात्र ने जमकर हंगामा किया। गुंडागर्दी पर उतारु छात्र ने पहले तो प्रिंसिपल के कैबिन में घुस कर हंगामा और तोड़फोड़ की। उसके बाद कॉलेज केम्पस में ही एक छात्रा के साथ छेड़खानी भी की। पुलिस ने मोहन देसाई नाम के इस छात्र को गिरफ्तार कर लिया है।

एलडी कॉलेज के प्रिंसिपल और तमाम स्टॉफ उस वक्त सकते में आ गया जब कॉलेज का एक पूर्व छात्र मोहन देसाई शराब के नशे में धुत होकर प्रिंसिपल की केबिन में घुस आया और 5 लोगों को जबरन एडमिशन देने की ज़िद करने लगा। एडमिशन को लेकर मोहन ने प्रिंसिपल गिरीश पुराणी को जान से मारने की धमकी तक दे डाली। उनके टेबल पर चढ़ गया और हमला किया। बिच बचाव करने आए अन्य विद्यार्थियों के साथ भी गाली गलौज की और चैंबर के कांच फोड़ डाले।

मोहन देसाई इतने पर भी नहीं रुका बाहर निकलते वक्त एक छात्रा के बाल खींच उसके साथ अश्लील हरकत करने की कोशिश की। शिकायत मिलते ही हरकत में आई पुलिस ने मामला दर्ज कर मोहन को हिरासत में ले लिया। गौरतलब है ऐसे ही मामलों में पहले भी मोहन देसाई तड़ीपार हो चूका है। पुलिस ने फिलहाल मोहन के खिलाफ छेड़खानी प्रोहिबिशन और मारपीट का मामला दर्ज कर लिया है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment