1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. डोनाल्ड ट्रंप की बेटी और दामाद बन सकते है भारतीय मेहमान, विवाह समारोह में भाग लेने जैसलमेर आने की संभावना

डोनाल्ड ट्रंप की बेटी और दामाद बन सकते है भारतीय मेहमान, विवाह समारोह में भाग लेने जैसलमेर आने की संभावना

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के दामाद जेरेड कुशनर की गुरूवार को एक विवाह समारोह में भाग लेने के लिये जैसेलमेर आने की संभावना है। एक अधिकारी के अनुसार ट्रंप के दामाद के साथ उनकी पुत्री इवांका के भी आने की संभावना है, हालांकि इंवाका ने आने की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं हुई है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: November 22, 2018 16:18 IST
Ivanka Trump, PM Modi- India TV
Ivanka Trump with PM Modi  

जयपुर: अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप दामाद जेरेड कुशनर की गुरूवार को एक विवाह समारोह में भाग लेने के लिये जैसेलमेर आने की संभावना है। एक अधिकारी के अनुसार ट्रंप के दामाद के साथ उनकी पुत्री इवांका के भी आने की संभावना है, हालांकि इंवाका ने आने की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं हुई है। जैसलमेल के कलेक्टर ओ पी कसेरा ने पीटीआई-भाषा को बताया कि हमें अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के दामाद के जैसलमेर आने की पुष्टि मिली है। ट्रंप की पुत्री इंवाका ट्रंप की संभावित यात्रा की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं हुई है।

उन्होंने बताया कि अमेरिकी मेहमान यहां एक विवाह समारोह में भाग लेने के लिये आ रहे हैं। 22 से 25 नवम्बर के दौरान उनकी यात्रा को देखते हुए शहर में सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किये गये हैं। जैसलमेर पुलिस अधीक्षक जगदीश चंद्र शर्मा ने बताया कि अमेरिकी राष्ट्रपति के दामाद की निजी यात्रा को देखते हुए अतिरिक्त पुलिस बल और अत्याधुनिक हथियारों के साथ प्रशिक्षित कंमाडो को तैनात किया गया है। उन्होंने कहा कि शहर में अमेरिकी सुरक्षा कर्मी पहुंच गये हैं। कुशनर के आज एक विशेष विमान से यहां पहुंचने की संभावना है। 

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13