1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. पुलवामा हमले को लेकर कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने साधा बीजेपी पर निशाना

पुलवामा हमले को लेकर कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने साधा बीजेपी पर निशाना

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने पुलवामा आतंवादी हमले को लेकर शुक्रवार को बीजेपी पर निशाना साधाते हुए शुक्रवार को कहा कि इस हमले के बारे में बीएसएफ, सीआरपीएफ, सेना और एयरफोर्स को पहले से ही सूचित कर दिया गया था कि ऐसा हमला हो सकता है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: July 12, 2019 19:57 IST
Digvijay Singh- India TV
Digvijay Singh

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने पुलवामा आतंवादी हमले को लेकर शुक्रवार को बीजेपी पर निशाना साधाते हुए कहा कि इस हमले के बारे में बीएसएफ, सीआरपीएफ, सेना और एयरफोर्स को पहले से ही सूचित कर दिया गया था कि ऐसा हमला हो सकता है। उन्होनें कहा कि 1 फरवरी 2019 को 14 फरवरी को सीआरपीएफ के जवानों के काफिले पर रॉग साइड से गाड़ी आई जिसने सेना के काफिले को टक्कर मारी जिसमें 44 जवान शहीद हो जाते हैं।

Related Stories

दिग्विजय सिंह ने कहा कि इस हमले में पर सरकार की तरफ से पहला जो बयान आया जिसमें कहा गया था कि 3.5 क्विंटल विस्फोटक से भरी एक गाड़ी का इस्तेमाल इस आतंकवादी हमले में किया गया। उन्होनें कहा कि मैंने उस समय उनके इस बयान पर सवाल उठाया था कि सरकार को कैसे पता चल गया कि 3.5 क्विंटल विस्फोटक था?

दिग्विजय सिंह ने कहा कि जब सरकार को इसकी सूचना थी, तो क्यों सीआरपीएफ के जवानों को भेजने का जोखिम उठाया गया? श्रीलंका में बम ब्लास्ट हुआ तो सिक्योरिटी कमिश्नर को इस्तीफा देना पड़ा था मुंबई ब्लास्ट के समय शिवराज पाटिल और मुख्यमंत्री को इस्तीफा देना पड़ा लेकिन पुलवामा हमले के बाद भी किसी व्यक्ति पर कार्रवाई नहीं हुई। उन्होनें कहा कि जब इसके बारे में पूछा जाता है तो हम लोगों को देशद्रोही बताया जाता है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment