1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. मौसम: बारिश के बाद अब धुंध की चेतावनी, IMD ने जारी किया अलर्ट

मौसम: बारिश के बाद अब धुंध की चेतावनी, IMD ने जारी किया अलर्ट

मौसम विभाग के मुताबिक बुधवार और गुरुवार को पंजाब, हरियाणा, दिल्ली, चंडीगढ़ और उत्तरी राजस्थान में कुछेक जगहों पर घनी धुंध छायी रह सकती है

Manoj Kumar Manoj Kumar
Published on: January 22, 2019 16:33 IST
Dense Fog warning by IMD for 23rd and 24th January- India TV
Dense Fog warning by IMD for 23rd and 24th January

नई दिल्ली। उत्तर भारत में भारी बरसात के बाद अब मौसम विभाग (IMD) ने अगले 2 दिन घनी धुंध की चेतावनी जारी की है। मौसम विभाग के मुताबिक बुधवार और गुरुवार को पंजाब, हरियाणा, दिल्ली, चंडीगढ़ और उत्तरी राजस्थान में कुछेक जगहों पर घनी धुंध छायी रह सकती है। मौसम विभाग ने मध्य प्रदेश में ओले गिरने की चेतावनी भी जारी की है।

Dense Fog warning by IMD for 23rd and 24th January

Dense Fog warning by IMD for 23rd and 24th January

मौसम विभाग के मुताबिक मध्य प्रदेश में 24 और 25 जनवरी को कुछेक जगहों पर ओलावृष्टि हो सकती है। इसके अलावा हिमाचल प्रदेश और जम्मू-कश्मीर में 22 जनवरी को पहाड़ी क्षेत्रों में भारी बर्फबारी की चेतावनी अभी बनी हुई है, इन राज्यों में बर्फबारी के लिए मौसम विभाग ने रेड अलर्ट जारी किया हुआ है।

मौसम विभाग के मुताबिक बुधवार को उत्तराखंड के मैदानी इलाकों में अधिकतर जगहों पर बारिश के आसार हैं, इसके अलावा पूर्वी तथा पश्चमी उत्तर प्रदेश, हिमाचल प्रदेश और जम्मू-कश्मीर में भी मैदानी इलाकों में कुछेक जगहों पर बारिश हो सकती है। दिल्ली सहित पंजाब, हरियाणा और चंडीगढ़ में भी बुधवार को कुछेक जगहों पर हल्की बारिश के आसार लग रहे हैं।

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Write a comment
india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv