1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. जब दिल्ली के थाने में हुआ निर्वस्‍त्र प्रदर्शन, शर्म से भागे पुलिसवाले

जब दिल्ली के थाने में हुआ निर्वस्‍त्र प्रदर्शन, शर्म से भागे पुलिसवाले

पुलिस स्‍टेशन के बाहर मंगलवार को किन्‍नरों ने निर्वस्‍त्र होकर प्रदर्शन किया। मामला वर्चस्‍व की लड़ाई का था। किन्‍नरों की फौज वहीं नहीं रुकी बल्‍कि वो नग्‍न अवस्‍था में ही पुलिस स्‍टेशन के अंदर घुस गए।

India TV News Desk India TV News Desk
Published on: May 12, 2017 10:40 IST
transgenders_strip_narela- India TV
transgenders_strip_narela

नई दिल्ली: दिल्‍ली के नरेला में मंगलवार को एक अजीब सा मामला सामने आया। मामला भी ऐसा था कि पुलिसवाले शर्म से भागते दिखे। दरअसल पुलिस स्‍टेशन के बाहर मंगलवार को किन्‍नरों ने निर्वस्‍त्र होकर प्रदर्शन किया। मामला वर्चस्‍व की लड़ाई का था। किन्‍नरों की फौज वहीं नहीं रुकी बल्‍कि वो नग्‍न अवस्‍था में ही पुलिस स्‍टेशन के अंदर घुस गए। पुलिसकर्मी नंगेपन के इस खुले नाच से नजरें चुराते नजर आए। (ये भी पढ़ें: बंद होंगे 2000 के नोट, मोदी सरकार फिर करेगी नोटबंदी?)

इस दौरान किन्नरों ने सड़क को भी जाम कर दिया। पुलिसकर्मियों ने पहले उन्हें समझाने का प्रयास किया, लेकिन जब वे नहीं माने तो पुलिस ने हल्का बल प्रयोग कर उन्हें हटाया। इस मामले में पुलिस ने किन्नरों के खिलाफ दंगा भड़काने के आरोप में प्राथमिकी दर्ज की है।

पुलिस अधिकारी इसे किन्नरों के दो गुटों के बीच इलाके पर वर्चस्व के कारण हंगामा करने की बात कह रहे हैं। उनका कहना है कि किन्नरों का एक गुट अपने विरोधी गुट को अलीपुर जाने से रोकता है। इसको लेकर मंगलवार को दोनों के बीच कुरैनी गांव में कहासुनी भी हुई थी।

इसके बाद एक गुट थाने पहुंचकर बवाल मचाने लगा। वहीं, किन्नरों का आरोप है कि पुलिसकर्मी उनसे पैसे की मांग करते हैं। उन्होंने पुलिस पर दो लाख रुपये मांगने का भी आरोप लगाते हुए कहा कि उन्हें इंसाफ नहीं मिल रहा है।

अगले स्लाइड में देखें प्रदर्शन की तस्वीरें.......

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment