1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. VIDEO: केजरीवाल के घर मचा कोहराम, CM हाउस में 'मारपीट प्लान' का सच क्या?

VIDEO: केजरीवाल के घर मचा कोहराम, CM हाउस में 'मारपीट प्लान' का सच क्या?

सीलिंग का समाधान निकालने के लिए बीजेपी नेताओं का एक दल केजरीवाल से मिलने उनके घर गया था इसी दौरान जमकर हंगामा हुआ...

Written by: IndiaTV Hindi Desk [Published on:30 Jan 2018, 4:34 PM IST]
manoj tiwari and arvind kejriwal- India TV
manoj tiwari and arvind kejriwal

नई दिल्ली: दिल्ली में सीलिंग को लेकर संग्राम हो रहा है। आज नाराज कारोबारियों ने मिठाई पुल के पास मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को काले झंडे दिखाए। बता दें कि सदर बाज़ार इलाके में केजरीवाल सीलिंग का जायज़ा लेने पहुंचे थे इसी दौरान नाराज व्यापारियों ने उन्हें घेर लिया और काले झंडे दिखाए। व्यापारियों ने केजरीवाल सरकार के खिलाफ जोरदार नारेबाजी भी की।

एक तरफ सीएम केजरीवाल को काले झंडे दिखाए गए तो दूसरी तरफ आज मुख्यमंत्री के घर के अंदर और बाहर सीलिंग पर संग्राम हुआ। सीलिंग का समाधान निकालने के लिए बीजेपी नेताओं का एक दल केजरीवाल से मिलने उनके घर गया था इसी दौरान जमकर हंगामा हुआ। नौबत धक्कामु्की और मारपीट तक पहुंच गई।

सीलिंग के मसले का समाधान निकालने के लिए बीजेपी नेताओं का दल सीएम अरविंद केजरीवाल से मुलाकात करने के लिए उनके घर पहुंचा था। दल में दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी, विजेंद्र गुप्ता समेत बीजेपी के मेयर भी शामिल थे। बात शुरू हुई इससे पहले कि विवाद निपटाया जाता...बात बिगड़ गई। बीजेपी और आम आदमी पार्टी में कैमरे के सामने ही बहस शुरू हो गई।

manoj tiwari

manoj tiwari

केजरीवाल के घर के अंदर मुलाकात के दौरान बीजेपी और आम आदमी पार्टी के नेताओं में तूं-तूं मैं-मैं हुई लेकिन जब बीजेपी नेता घर से बाहर निकले तो बवाल और भी बढ़ गया। भारी तादाद में बाहर मौजूद आप कार्यकर्ताओं ने बीजेपी के खिलाफ नारेबाजी की। इतना ही नहीं कुछ नेताओं के साथ बदसलूकी भी हुई।

दिल्ली में सीलिंग की कार्रवाई सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर हो रही है लेकिन दिल्ली में जल्द ही उपचुनाव के पूरे आसार हैं लिहाजा आम आदमी पार्टी और बीजेपी दोनों इसका सियासी माइलेज लेने में जुटी हैं।

देखिए वीडियो-

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Write a comment
pulwama-attack
australia-tour-of-india-2019