1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. विजय माल्‍या की मुश्किलें बढ़ीं, पटियाला हाउस कोर्ट ने बेंगलुरू स्थित संपत्ति जब्‍त करने का दिया आदेश

विजय माल्‍या की मुश्किलें बढ़ीं, पटियाला हाउस कोर्ट ने बेंगलुरू स्थित संपत्ति जब्‍त करने का दिया आदेश

फेरा कानून के उल्‍लंघन से जुड़े एक मामले में दिल्‍ली के पटियाला हाउस कोर्ट ने विजय माल्‍या की संपत्ति जब्‍त करने का आदेश दिया है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: October 11, 2018 13:27 IST
Vijay Mallya- India TV
Vijay Mallya

नई दिल्‍ली। भगोड़े शराब कारोबारी विजय माल्‍या की मुश्किलें बढ़ गई हैं। फेरा कानून के उल्‍लंघन से जुड़े एक मामले में दिल्‍ली के पटियाला हाउस कोर्ट ने विजय माल्‍या की संपत्ति जब्‍त करने का आदेश दिया है। कोर्ट ने विजय माल्‍या की बेंगलुरू स्थित प्रॉपर्टी को जब्‍त करने का आदेश दिया है।

फिलहाल किंगफिशर के मालिक विजय माल्‍या लंदन में हैं। भारत सरकार फिलहाल माल्‍या के प्रत्‍यर्पण का प्रयास कर रही है।

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: Delhi's Patiala House Court orders attachment of Vijay Mallya’s Bengaluru properties | विजय माल्‍या की मुश्किलें बढ़ीं, पटियाला हाउस कोर्ट ने बेंगलुरू स्थित जब्‍त करने का दिया आदेश
Write a comment
ipl-2019