1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. दिल्ली-NCR में बदला मौसम, बारिश के साथ हुई दिन की शुरुआत; छाया अंधेरा

दिल्ली-NCR में बदला मौसम, बारिश के साथ हुई दिन की शुरुआत; छाया अंधेरा

भारतीय मौसम विभाग के मुताबिक आज जम्मू-कश्मीर और हिमाचल प्रदेश के कई हिस्सों में भारी बारिश और बर्फबारी की उम्मीद है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: February 14, 2019 9:30 IST
दिल्ली-NCR में बदला मौसम, बारिश के साथ हुई दिन की शुरुआत; छाया अंधेरा- India TV
दिल्ली-NCR में बदला मौसम, बारिश के साथ हुई दिन की शुरुआत; छाया अंधेरा

नई दिल्ली: आज सुबह दिल्ली वालों की जब नींद खुली तो उनका सामना अचानक बदले हुए मौसम के मिजाज से हुआ। दिल्ली और इसके आसपास सुबह से ही रुक-रुक कर बारिश हो रही है। बारिश की वजह से आज एक बार फिर से मौसम ठंडा हो गया है। यहां का पारा करीब 2 से तीन डिग्री लुढ़क गया है। एक दिन पहले बुधवार को लोगों को गर्मी का अहसास होने लगा था। सड़कों पर निकले लोग भी कम कपड़े पहने दिखे थे। वहीं दिल्ली के मुकाबले नोएडा में झमाझम बारिश हुई है। उधर, कम दृश्यता के कारण आज दिल्ली पहुंच रहीं 10 ट्रेनें देरी से चल रही हैं।

Related Stories

वहीं भारतीय मौसम विभाग के मुताबिक आज जम्मू-कश्मीर और हिमाचल प्रदेश के कई हिस्सों में भारी बारिश और बर्फबारी की उम्मीद है। वहीं, पंजाब, हरियाणा और चंडीगढ़ के अलग-अलग हिस्सों में भी तेज बारिश हो सकती है। 

इसके अलावा, जम्मू-कश्मीर, हिमाचल प्रदेश, उत्तराखंड, पंजाब, हरियाणा, चंडीगढ़, दिल्ली, उत्तर प्रदेश, उत्तरी राजस्थान, मध्य प्रदेश और विदर्भ के कई हिस्सों में तेज आंधी तो चल ही सकती है साथ ही ओले गिरने की भी पूरी संभावना है।

मौसम विभाग के मुताबिक, 15 फरवरी को उत्तराखंड, पूर्वी उत्तर प्रदेश, पूर्वी मध्य प्रदेश, विदर्भ, छत्तीसगढ़, बिहार, झारखंड, ओडिशा और तेलंगाना के कई अलग- अलग हिस्सों में ओलों के साथ आंधी आ सकती है। इसके अलावा ठंडी हवा का प्रकोप भी देखने को मिल सकता है।

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban