1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. दिल्‍ली पुलिस ने दो संदिग्‍ध आतंकवादियों की जारी की तस्‍वीर, राजधानी में छिपे होने का अंदेशा

दिल्‍ली पुलिस ने दो संदिग्‍ध आतंकवादियों की जारी की तस्‍वीर, राजधानी में छिपे होने का अंदेशा

दिल्‍ली पर आतंकी हमले के अंदेशे को लेकर पुलिस अलर्ट हो गई है। दिल्‍ली पुलिस में दो आतंकवादियों की तस्‍वीर जारी की है। इन दोनों आतंकवादियों के दिल्‍ली में किसी स्‍थान पर छिपे होने की संभावना जताई जा रही है।

Written by: IndiaTV Hindi Desk [Updated:21 Nov 2018, 9:43 AM IST]
Terrorist - India TV
Terrorist 

दिल्‍ली पर आतंकी हमले के अंदेशे को लेकर पुलिस अलर्ट हो गई है। दिल्‍ली पुलिस में दो आतंकवादियों की तस्‍वीर जारी की है। इन दोनों आतंकवादियों के दिल्‍ली में किसी स्‍थान पर छिपे होने की संभावना जताई जा रही है। इस फोटो में दाढ़ी वाले दो आदमी गहरे रंग के पठानी सूट में दिखाई दे रहे हैं। ये आतंकी एक मील के पत्‍थर के पास खड़े हैं जिस पर लिखा है दिल्‍ली 360 किमी. और फिरोज़पुर 9 किमी। बता दें कि पंजाब का फिरोज़पुर भारत पाकिस्‍तान बॉर्डर के काफी नज़दीक है। 

माना जा रहा है कि यह फोन पाकिस्‍तानी चेकपोस्‍ट के पास खींची गई है। फोटो में पीछे की ओर पाकिस्‍तानी झंडा भी दिखाई दे रहा है। पिछले हफ्ते पंजाब पुलिस ने खुफिया जानकारी देते हुए दिल्‍ली पुलिस को बताया था कि छह से सात जैश ए मोहम्‍मद के आतंकवादी पंजाब से दिल्‍ली की ओर कदम बढ़ा सकते हैं। खुफिया जानकारी में बताया गया था कि जैश के 6 से 7 आतंकवादी पंजाब में प्रवेश कर चुके हैं (संभवत: फिरोज़पुर के आसपास) और इनकी योजना पंजाब के रास्‍ते दिल्‍ली में प्रवेश करने की है। इसी गुप्‍त सूचना के बाद ही पंजाब सीमा से चार लोगों द्वारा एक टैक्‍सी चुराकर भागने की खबर सामने आई थी। 

दिल्‍ली में पकड़ा एक आतंकी

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने मंगलवार को हिजबुल मुजाहिद्दीन के आतंकी अंसार उल हक को गिरफ्तार किया है। दिल्ली पुलिस को उस समय बड़ी सफलता मिली जब उसने जम्मू-कश्मीर पुलिस के सब इंस्पेक्टर इम्तियाज अली अहमद की हत्या में अहम भूमिका निभानेवाले आतंकवादी अंसार उल हक को गिरफ्तार कर लिया। अंसार ने अपनी महिला मित्र को कहा था कि वह इम्तियाज से लिफ्ट मांगे और इसकी जानकारी आतंकवादियों को दी जिसके बाद आतंकवादियों ने इम्तियाज को अगवा कर उसकी हत्या कर दी थी। इम्तियाज अली का शव पुलवामा में 28 अक्टूबर को पाया गया था। सीआईडी में पदस्थापित 30 वर्षीय सब-इंस्पेक्टर इम्तियाज जम्मू-कश्मीर पुलिस के 2010 बैच के पुलिस अधिकारी थे। पिछले पांच साल से वे दक्षिण कश्मीर के गंदेरबल जिले में पोस्टेड थे। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: delhi police terror alert photo of two terrorists latest updates | दिल्‍ली पुलिस ने दो संदिग्‍ध आतंकवादियों की जारी की तस्‍वीर, राजधानी में छिपे होने का अंदेशा
Write a comment
chunav-manch-rajasthan-2018