1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. दिल्ली पुलिस ने पकड़ी नशे की बड़ी खेप, 30 करोड़ की हेरोइन के साथ 3 गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस ने पकड़ी नशे की बड़ी खेप, 30 करोड़ की हेरोइन के साथ 3 गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस को राजधानी में नशे के सौदागरों के खिलाफ बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस ने 30 करोड़ रुपए कीमत की लगभग 10 किलो हेरोइन के साथ 3 लोगों को गिरफ्तार किया है।

Kumar Sonu Kumar Sonu @Sonu_indiatv
Published on: September 11, 2019 11:21 IST
Delhi Police arrested 3 accused with 10 kg heroine - India TV
Delhi Police arrested 3 accused with 10 kg heroine 

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस को राजधानी में नशे के सौदागरों के खिलाफ बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस ने 30 करोड़ रुपए कीमत की लगभग 10 किलो हेरोइन के साथ 3 लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक पकड़ी गई हेरोइन को मणिपुर से लाया गया था, मणिपुर से दिल्ली तक हेरोइन को पहुंचाने के लिए झारखंड के नक्सल प्रभावित क्षेत्र के रास्तों का इस्तेमाल किया गया।

दिल्ली पुलिस ने हेरोइन के साथ तीन आरोपियों को दिल्ली के रोहिणी में सेक्टर 11 क्षेत्र से पकड़ा है, तीनों उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं। पहले आरोपी का नाम जयचंद सक्सेना है जो उत्तर प्रदेश के बरेली का रहने वाला है, दूसरा आरोपी सोनू गोस्वामी और तीसरे का नाम श्याम है, सोनी और श्याम दोनो उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर के रहने वाले हैं।

ऐसी संभावना जताई जा रही है कि हेरोइन का मुख्य सप्लायर झारखंड में नक्सल प्रभावित क्षेत्र से कामकाज देखता था और अब उसको पकड़ने के लिए भी अभियान शुरू कर दिया गया है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment