1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. दिल्ली: सिग्नेचर ब्रिज पर एक और हादसा, बाइक स्लिप होने की वजह से गई युवक की जान

दिल्ली: सिग्नेचर ब्रिज पर एक और हादसा, बाइक स्लिप होने की वजह से गई युवक की जान

हाल ही में आम जनता के लिए खुला सिग्नेचर ब्रिज शनिवार को एक और बाइक सवार के लिए काल बन गया।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: November 24, 2018 11:14 IST
Delhi: One dead as bike slips off Signature Bridge | PTI File- India TV
Delhi: One dead as bike slips off Signature Bridge | PTI File

नई दिल्ली: हाल ही में आम जनता के लिए खुला सिग्नेचर ब्रिज शनिवार को एक और बाइक सवार के लिए काल बन गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, शनिवार सुबह 8 बजे एक दुर्घटना में 24 वर्षीय एक बाइक सवार की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि एक बाइक पर सवार 2 लोग भजनपुरा की तरफ जा रहे थे, तभी बाइक स्लिप हो गई और इसे चला रहे शंकर नाम के 24 वर्षीय युवक का सिर दीवार से टकरा गया। टक्कर के बाद युवक की मौके पर ही मौत हो गई।

संयोग से यह दुर्घटना ठीक उसी जगह के दूसरी साइड में हुई जहां शुक्रवरा को 2 बाइक सवारों की जान गई थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, शंकर बिग बाजार में सेल्समैन का काम करता था। मैके से हेलमेट भी बरामद हुआ है और ऐसा लगता है कि दुर्घटना के बाद वह खुल गया था। माना जा रहा है कि हेलमेट के खुलने के बाद युवक का सिर दीवार से टकराया होगा जो कि युवक की मौत का कारण बना।

इससे पहले शुक्रवार को सिग्नेचर ब्रिज से गिरने से 2 मेडिकल छात्रों की मौत हो गई थी। पुलिस ने बताया था कि शुक्रवार को इन दोनों की स्पोर्ट्स बाइक डिवाइडर से टकरा गई थी, जिसके बाद दोनों पुल से गिर गए। मृतकों की पहचान सत्य विजय शंकरन (23) और चंद्र शेखर के रूप में हुई थी। पुलिस ने बताया कि रांची का रहने वाला शंकरन हिंदू राव अस्पताल में इंटर्न था, जबकि दक्षिणी दिल्ली के खानपुर का निवासी शेखर हिंदू राव मेडिकल कॉलेज में एमबीबीएस द्वितीय वर्ष का छात्र था। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment