1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. दिल्ली: नाईट क्लब में एंट्री से मना करना पड़ा महंगा, क्लब मालिक और बॉडीगार्ड की जमकर पिटाई

दिल्ली: नाईट क्लब में एंट्री से मना करना पड़ा महंगा, क्लब मालिक और बॉडीगार्ड की जमकर पिटाई

दिल्ली के पांच सितारा होटल के नामी नाइट क्लब प्लेबॉय के मालिक कबीर तलवार और उनके बॉडीगार्ड प्रताप के साथ मारपीट का एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: September 17, 2018 8:29 IST
delhi nightclub- India TV
delhi nightclub

नई दिल्ली: दिल्ली के पांच सितारा होटल के नामी नाइट क्लब प्लेबॉय के मालिक कबीर तलवार और उनके बॉडीगार्ड प्रताप के साथ मारपीट का एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। ये नाइट क्लब दिल्ली के चाणक्यपुरी इलाके के एक पांच सितारा होटल में स्थित है। दरअसल आरोप है कि शनिवार की रात को यहां पर खास पार्टी का आयोजन किया गया था। नाइट पार्टी में शामिल होने के लिए कुछ लड़के वहां पहुंचे लेकिन पार्टी में सिर्फ कपल एंट्री ही थी लिहाजा बिना लड़की के स्टैग एंट्री नहीं थी। इसी बात पर कहासुनी हुई और उन लड़कों को वहां से वापस भेज दिया गया। पुलिस को दी गई शिकायत में आरोप लगाया गया है कि इसका बदला लेने के लिए लड़के इंतजार करते रहे और जब नाइट क्लब का मालिक कबीर तलवार और उसका बॉडी गॉर्ड प्रताप बाहर निकला तो उनका पीछा किया गया पटेल नगर के घर के ठीक सामने उनपर हमला कर दिया गया। (विधानसभा चुनाव के चलते भोपाल में आज राहुल गांधी का रोड शो )

घर के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों में सारी वारदात कैद हो गई। फुटेज में साफ तौर पर दिख रहा है कि दो महंगी गाड़ियों से आये कुछ लोगो की इनसे मारपीट हो रही है। कुछ लोग कबीर तलवार से पहले बातचीत कर रहे है उसके थोड़ी देर बाद ही मारपीट शुरू हो जाती है कबीर तलवार पर कुछ लोग हमला करते है बॉडी गॉर्ड प्रताप भी इन लोगो से लड़ता हुआ दिख रहा है इस मारपीट में कुछ लोग पत्थर चलाते हुए दिख रहे है। और उसके बाद ये लोग अपनी गाड़ियों में सवार होकर वंहा से फरार हो जाते है। इस मारपीट में  कबीर तलवार और उसके बॉडी गॉर्ड को चोट लग जाती है जिनका इलाज एक प्राइवेट अस्पताल में चल रहा है। फिलहाल पुलिस ने शिकायत ले ली है और मामले की जांच कर रही है। पुलिस ये भी पता लगाने की कोशिश कर रही है कहीं ये आपसी रंजिश का मामला तो नहीं है क्योंकि जिन लड़कों ने हमला किया था वह नाइट क्लब के मालिक के जानकार हैं और अक्सर नाईट क्लब में जाते रहते है।  फिलहाल पुलिस का कहना है कि लोगो की पहचान कर ली गई है और मामले की जांच की जा रही है।

सेंट्रल डिस्ट्रिक्ट के एडिश्नल डीसीपी के मुताबिक ये आज सुबह 6 बजे की घटना है जब क्लब मालिक का झगड़ा कुछ लड़कों से हो गया था ये लड़के क्लब मालिक कबीर तलवार के जानकार है और अक्सर क्लब में जाते रहते है कल भी जब ये लोग गए तो कपल एंट्री होने की वजह से इनको अंदर जाने से मना कर दिया उसके बाद ही इन लोगों ने पीछा किया और पटेल नगर में दोनों के बीच झगड़ा हुआ। ये सब बाते शिकायत में पुलिस को दी गई है। पुलिस ने इस मामले  में जांच करके नामजद एफआईआर दर्ज कर लिया है।

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: delhi nightclub owner and bodyguard fiercely beaten
Write a comment
ipl-2019