1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. दिल्ली: वकील पुलिस संघर्ष मामले में स्पेशल सीपी और एडिशनल डीसीपी का ट्रांसफर

दिल्ली: वकील पुलिस संघर्ष मामले में स्पेशल सीपी और एडिशनल डीसीपी का ट्रांसफर

राजधानी के तीस हजारी कोर्ट में वकीलों और पुलिस के बीच हुए संघर्ष केस में स्पेशल सीपी संजय सिंह और एडिशनल डीसीपी हरेंद्र कुमार का ट्रांफसर कर दिया गया है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: November 07, 2019 19:44 IST
Tees hazari court case- India TV
Image Source : PTI Tees hazari court case

नई दिल्ली: राजधानी के तीस हजारी कोर्ट में वकीलों और पुलिस के बीच हुए संघर्ष केस में स्पेशल सीपी संजय सिंह और एडिशनल डीसीपी हरेंद्र कुमार का ट्रांफसर कर दिया गया है। इन दोनों को दिल्ली कोर्ट के आदेश पर हटा दिया गया था। स्पेशल सीपी (नार्थ) लॉ एंड आर्डर संजय सिंह का तबादला लाइसेंसिंग और ट्रांसपोर्ट में किया गया है जबकि एडिशनल डीसीपी हरेंद्र कुमार (नार्थ) का तबादला रेलवे में किया गया है। वहीं रेलवे के डीसीपी दिनेश कुमार गुप्ता को एडिशनल डीसीपी (नॉर्थ) बनाया गया है। ये तबादले तत्काल प्रभाव से किये गए हैं।

आपको बता दें कि 2 नवंबर को पार्किंग को लेकर एक पुलिसकर्मी और वकील के बीच मामूली विवाद ने हिंसक रूप ले लिया था। पुलिस और वकीलों के बीच हुई मारपीट और हिंसा की घटना में कई पुलिसकर्मी और वकील घायल हो गए थे। वहीं इस घटना के विरोध में पुलिसकर्मियों ने दिल्ली पुलिस मुख्यालय पर धरना भी दिया था। 

Transfer Letter

Transfer Letter

 

 

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13