1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. दिल्ली के रोहणी में सेप्टिक टैंक की सफाई करने उतरे 2 मजदूरों की मौत, 3 की हालत गंभीर

दिल्ली के रोहणी में सेप्टिक टैंक की सफाई करने उतरे 2 मजदूरों की मौत, 3 की हालत गंभीर

दिल्ली के रोहिणी इलाके में मंगलवार को सेप्टिक टैंक की सफाई करने उतरे पांच मजदूरों में से 2 की जहरीली गैसे की चपेट में आने से मौत हो गई।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: May 07, 2019 19:12 IST
Sanjay Gandhi Memorial Hospital- India TV
Sanjay Gandhi Memorial Hospital

नई दिल्ली: उत्तर पश्चिम दिल्ली में मंगलवार को एक मकान के सेप्टिक टैंक में उतरने के बाद दो मजदूरों की मौत हो गई और तीन अन्य घायल हो गये। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस उपायुक्त (रोहिणी) एस डी मिश्रा ने बताया कि यह घटना दोपहर में रोहिणी के प्रेम नगर इलाके में हुई। पांच मजदूर एक पुराने मकान के सेप्टिक टैंक में उतरने के बाद बेहोश हो गए। इस मकान की मरम्मत का काम चल रहा है। 

डीसीपी ने बताया कि पांचों को बाबा साहेब अंबेडकर अस्पताल ले जाया गया जहां उनमें से दो को मृत घोषित कर दिया गया और बाकी का इलाज चल रहा है। अधिकारी ने बताया कि मृतकों की पहचान प्रेम नगर निवासी दीपक (30) और गणेश (35) के रूप में हुई है। उन्होंने कहा कि मामला दर्ज कर कानून के अनुसार कार्रवाई की जाएगी। अधिकारी ने बताया कि यह भी पता लगाया जा रहा है कि क्या मजदूरों ने सुरक्षा उपकरण पहन रखे थे। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv