1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. दिल्ली के मोंगा नगर में करावल रोड़ पर सिलेंडर ब्लास्ट के बाद नेल पॉलिश फैक्ट्री में लगी भीषण आग

दिल्ली के मोंगा नगर में करावल रोड़ पर सिलेंडर ब्लास्ट के बाद नेल पॉलिश फैक्ट्री में लगी भीषण आग

दिल्ली के मोंगा नगर में करावल रोड पर एक इमारत में सिलेंडर ब्लास्ट के बाद भीषण आग लग गई। आग को बुझाने के लिए दमकल की 8 गाड़ियां मौके पर पहुंची।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: March 22, 2019 23:00 IST
Delhi: Fire breaks out after a cylinder blast in a building on Karawal road in Monga Nagar- India TV
Image Source : ANI Delhi: Fire breaks out after a cylinder blast in a building on Karawal road in Monga Nagar

नई दिल्ली: पूर्वोत्तर दिल्ली के करावल नगर इलाके में नेल पॉलिश की एक फैक्ट्री में सिलेंडर ब्लास्ट के बाद शुक्रवार को भीषण आग लग गई। दमकल विभाग के अधिकारियों ने बताया कि किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है। उन्होंने बताया कि दमकल विभाग को रात करीब आठ बजे मूंगा नगर इलाके की गली संख्या नौ में आग लगने की जानकारी देने के लिए एक फोन आया था। उन्होंने बताया कि दमकल विभाग की 13 गाड़ियों को तुरंत मौके पर भेजा गया। 

 

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Write a comment
india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv