1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. अरविंद केजरीवाल का आरोप, कहा- “मेरा POS नहीं, मोदीजी मरवाना चाहते हैं मुझे”

अरविंद केजरीवाल का आरोप, कहा- “मेरा POS नहीं, मोदीजी मरवाना चाहते हैं मुझे”

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता विजय गोयल को जवाब देते हुए कहा कि उन्हें उनका निजी सुरक्षा अधिकारी (पीएसओ) नहीं, बल्कि मोदीजी जान से मारना चाहते हैं।

Bhasha Bhasha
Published on: May 20, 2019 23:53 IST
Arvind Kejriwal- India TV
Image Source : PTI Delhi Chief Minister Arvind Kejriwal says Not my PSO, Modi wants to kill me 

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता विजय गोयल को जवाब देते हुए कहा कि उन्हें उनका निजी सुरक्षा अधिकारी (पीएसओ) नहीं, बल्कि मोदीजी जान से मारना चाहते हैं। केजरीवाल ने शनिवार को दावा किया था कि उन्हें उनका पीएसओ उसी तरह से मार सकता है जैसे पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की हत्या हुई थी। उन्होंने कहा था कि भाजपा उनकी जान के पीछे पड़ी हुई है और एक दिन उन्हें जान से मार देगी। 

केजरीवाल ने पंजाब में एक चैनल से कहा था, ‘‘भाजपा इंदिरा गांधी की तरह मुझे भी मेरे पीएसओ से ही मरवा देगी। मेरे अपने सुरक्षा अधिकारी भाजपा को रिपोर्ट करते हैं।’’ गोयल ने इसी बात को लेकर केजरीवाल पर निशाना बनाते हुए कहा कि अपने ही पीएसओ पर शक करना दुखद है।

गोयल ने एक ट्वीट में कहा, ‘‘यह दुखद है कि आपने अपने पीएसओ पर संदेह कर दिल्ली पुलिस की इज्जत तार-तार कर दी। आपको खुद ही अपना पीएसओ चुन लेना चाहिए और यदि आपको इस संबंध में मेरी मदद चाहिए तो बताइये। मैं आपकी लंबी उम्र की कामना करता हूं।’’ इसका उत्तर देते हुए केजरीवाल ने एक ट्वीट में कहा, ‘‘मेरे पीएसओ नहीं, बल्कि मोदीजी मुझे मरवाना चाहते हैं।’’

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment