1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. ईद की नमाज अदा करने के बाद निकले नमाजियों से टकराई कार, लोगों ने किया विरोध प्रदर्शन

ईद की नमाज अदा करने के बाद निकले नमाजियों से टकराई कार, लोगों ने किया विरोध प्रदर्शन

यह हादसा पूर्व दिल्ली के खुरेजी इलाके में स्थित एक मस्जिद में हुआ। इसके तुरंत बाद ही इलाके में विरोध प्रदर्शन शुरू हो गया।

Abhay Parashar Abhay Parashar @abhayparashar
Updated on: June 06, 2019 14:26 IST
ईद की नमाज अदा करने के बाद निकले नमाजियों से टकराई कार, लोगों ने किया विरोध प्रदर्शन - India TV
Image Source : INDIA TV ईद की नमाज अदा करने के बाद निकले नमाजियों से टकराई कार, लोगों ने किया विरोध प्रदर्शन 

नई दिल्ली: ईद के मौके पर शाहदरा डिस्ट्रिक्ट के जगतपुरी इलाके में एक बड़ा हादसा और इलाके में बड़ा बवाल होते होते बचा। असल में आज सुबह जब लोग ईद की नमाज अदा करके जा रहे थे तभी उस बंद रोड पर एक सफेद रंग की हौंडा सिटी कार तेज रफ़्तार में घुसी और बेहद रेश ड्राइविंग करते हुए कुछ गाड़ियों, रेड़ियो में टक्कर मारते हुए गई, इस बीच एक दो लोग गिरे भी, इसके बाद लोगो ने इस गाड़ी के पीछे भागना शुरू कर दिया लेकिन चालक गाड़ी लेकर वहा से फरार हो गया, इसका सीसीटीवी फुटेज भी सामने आई है।

Related Stories

शाहदरा डीसीपी के मुताबिक अब तक किसी भी शख्स के घायल होने की खबर नहीं आई है न ही अस्पताल से कोई जानकारी आई है। सीसीटीवी के आधार पर गाड़ी का नंबर पुलिस को मिल गया है लेकिन अब तक ड्राईवर की पहचान नहीं हो पाई है इसको पकड़ने की कोशिश की जा रही है।

नमाज के दौरान इस तरीके से तेज रफ़्तार गाड़ी नमाजियों के पास आने से वहा के लोग बेहद नाराज हुए और सड़क जाम कर नारेबाजी की और पुलिस से आरोपी को सामने लाने के लिए बवाल हुए इसी बीच गुस्से में लोगो ने डीटीसी की एक बस के शीशे भी फोड़ दिए, करीब 50 लोग पुलिस स्टेशन जगतपुरी में शिकायत देकर आए जिसके बाद पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है।

इलाके में कुछ घंटे तनाव रहा जिस वजह से वहा पुलिस बल तैनात किया गया इसके बाद पुलिस ने लोगो को समझाकर इलाके में शान्ति करवाई, फ़िलहाल इलाके में शांति है ये गाड़ी इतनी तेज रफ़्तार और गलत तरीके से नामजियो के इलाके में घुसी जिससे बड़ा हादसा हो सकता था हालांकि शुक्र है पुलिस के मुताबिक अब तक किसी के भी घायल होने की रिपोर्ट नहीं है, हालांकि लोगो ने कुछ लोगो के घायल होने का दावा किया लेकिन पुलिस ने अस्पताल से क्रॉस चैक करके इस बात को नकार दिया और कुछ घंटो बाद तनाव को भी खत्म कर दिया गया।

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment