1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. दिल्ली: नए साल के जश्न के दौरान गोली लगने से 8 साल के बच्चे की मौत, एक अन्य घायल

दिल्ली: नए साल के जश्न के दौरान गोली लगने से 8 साल के बच्चे की मौत, एक अन्य घायल Read In English

देश की राजधानी दिल्ली में नए साल के जश्न मनाने के दौरान हुई फायरिंग में गोली लगने से एक बच्चे की मौत हो गई।

Edited by: IndiaTV Hindi Desk [Published on:01 Jan 2019, 12:54 PM IST]
Delhi: 8-year-old boy killed, another injured in firing during New Year eve celebrations | PTI File- India TV
Delhi: 8-year-old boy killed, another injured in firing during New Year eve celebrations | PTI File

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में नए साल के जश्न मनाने के दौरान हुई फायरिंग में गोली लगने से एक बच्चे की मौत हो गई। वहीं, एक अन्य घटना में गोली लगने से एक नाबालिग घायल हो गया। पुलिस के मुताबिक, उत्तर-पूर्व दिल्ली के उस्मानपुर इलाके में नए साल के जश्न में हुई फायरिंग की चपेट में आने से 8 साल के एक बच्चे ने दम तोड़ दिया। घटना सोमवार की रात 11 बजे की बताई जा रही है। पुलिस को इस बार में अस्पताल प्रशासन न जानकारी दी थी।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, नव वर्ष की पूर्व संध्या पर बच्चे को अपने घर के पास ही गोली लग गई थी। चश्मदीदों के दावे के मुताबिक, उन्होंने पटाखों की आवाज सुनी थी और बाद में बच्चे को घायल पाया। आनन-फानन में बच्चे को अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस के मुताबिक, बच्चे की मौत कैसे हुई इस बारे में पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा। घटना की छानबीन जारी है और इस मामले में कई लोगों से पूछताछ की जा रही है।

ऐसी ही एक अन्य घटना में दिल्ली के वेलकम इलाके में गोली लगने से एक 12 वर्षीय नाबालिग घायल हो गया। बच्चे का पास के ही एक अस्पताल में इलाज चल रहा है और वह खतरे से बाहर है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, घायल बच्चे के परिजनों समेत अन्य अपने-अपने घरों पर नए साल का जश्न मना रहे थे, कि तभी एक अज्ञात शख्स ने गोली चला दी। पुलिस इस मामले की भी जांच कर रही है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: Delhi: 8-year-old boy killed, another injured in firing during New Year eve celebrations
Write a comment
the-accidental-pm-300x100