1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. दांत के दर्द से परेशान लालू यादव का सड़ा दांत निकाला गया

दांत के दर्द से परेशान लालू यादव का सड़ा दांत निकाला गया

बहुचर्चित साढ़े नौ सौ करोड़ रुपये के चारा घोटाले के चार मामलों में चौदह वर्ष तक की जेल की सजा काट रहे राष्ट्रीय जनता दल प्रमुख लालू प्रसाद यादव का चिकित्सकों ने शुक्रवार को स्थानीय रिम्स अस्पताल में छोटी सर्जरी कर खराब दांत निकाला।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: February 23, 2019 17:05 IST
lalu prasad yadav- India TV
lalu prasad yadav

रांची: बहुचर्चित साढ़े नौ सौ करोड़ रुपये के चारा घोटाले के चार मामलों में चौदह वर्ष तक की जेल की सजा काट रहे राष्ट्रीय जनता दल प्रमुख लालू प्रसाद यादव का चिकित्सकों ने शुक्रवार को स्थानीय रिम्स अस्पताल में छोटी सर्जरी कर खराब दांत निकाला।

लालू के स्वास्थ्य की देख रेख कर रही चिकित्सकों की टीम के प्रमुख डॉ. उमेश प्रसाद ने बताया कि न्यायिक हिरासत में रिम्स में भर्ती लालू प्रसाद पिछले कई दिनों से दांत के दर्द से परेशान थे। जांच में उनका एक दांत खराब पाया गया जिसे छोटी सर्जरी कर निकाल दिया गया।

उन्होंने बताया कि दांत निकाले जाने के स्थान पर दो टांके लगाए गए हैं जिससे भोजन के टुकड़े घाव के स्थान पर एकत्रित न हो सके। डॉ. प्रसाद ने बताया कि अब लालू पूरी तरह स्वस्थ हैं और उन्हें दांत के दर्द से निजात मिल गयी है।

लालू प्रसाद यादव चारा घोटाले के चार विभिन्न मामलों में सजा सुनाये जाने के बाद से यहां बिरसा मुंडा जेल में बंद हैं। स्वास्थ्य खराब होने से लालू इस समय रिम्स अस्पताल में स्वास्थ्य लाभ कर रहे हैं। लालू चारा घोटाले के एक मामले में पिछले वर्ष 23 दिसंबर को सजा सुनाए जाने के बाद से जेल में बंद हैं। चारा घोटाले के एक मामले में उन्हें चौदह वर्ष तक के कैद की सजा सुनाई गई है।

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban