1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. सपना चौधरी BJP में शामिल, दिल्‍ली में पार्टी के मेंबरशिप अभियान के दौरान ली सदस्‍यता

भाजपा में शामिल हुईं मशहूर डांसर सपना चौधरी, दिल्‍ली में पार्टी के मेंबरशिप अभियान के दौरान ली सदस्‍यता

मशहूर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी आज भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने जा रही है। दिल्ली बीजेपी के सदस्यता अभियान के कार्यक्रम में शिवराज सिंह, बीजेपी महासचिव रामलाल और मनोज तिवारी की उपस्तिथि में सपना चौधरी बीजेपी में शामिल होंगी।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: July 07, 2019 17:39 IST
Sapna Chaudhary- India TV
Sapna Chaudhary

मशहूर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी आज भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गई हैं। सपना नेे आज दिल्‍ली के जवाहर लाल नेहरू स्‍टेडियम में भाजपा एक विशाल सदस्‍यता अभियान केे दौरान भाजपा की सदस्‍यता ली।  दिल्ली बीजेपी के सदस्यता अभियान के कार्यक्रम में शिवराज सिंह, बीजेपी महासचिव रामलाल और मनोज तिवारी भी मौजूद रहे। इस दौरान 2 गैलेंट्री अवॉर्ड विजेता रिटायर्ड डीसीपी एनएन राव ने भी सदस्‍यता ली। इसके अलावा विवेक भट ने भी भाजपा की सदस्‍यता ली। विवेक 70℅ दिव्यांग हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी अपने भाषण में विवेक का जिक्र कर चुके हैं। 

सपना चौधरी हाल में हुए लोकसभा चुनाव के दौरान दिल्ली में चुनाव प्रचार के आखिरी दिन उत्तर पूर्व दिल्ली से बीजेपी प्रत्याशी मनोज तिवारी के साथ सपना चौधरी दिखाई दी थीं। इसके बाद से भाजपा में उनकी एंट्री तय मानी जा रही थी। चुनाव प्रचार में सपना चौधरी ने मनोज तिवारी के लिए भोजपुरी गायक खेसारी लाल के साथ एक विशाल रोड शो किया था। 

Sapna

जवाहर लाल स्‍टेडियम में भाजपा संगठन महासचिव रामलाल के साथ सपना चौधरी 

कांग्रेस से जुड़ने की उड़ी थी अफवाह 

इस साल मार्च में अचानक अफवाह उड़ गई कि सपना चौधरी ने कांग्रेस जॉइन कर ली है। सपना चौधरी की कुछ तस्वीरें प्रियंका गांधी के साथ वायरल हुई थीं। इसके बाद सपना चौधरी के कांग्रेस में जाने की अटकलें तेज हो गई थीं। पूरे दिन समाचार चैनलों और वेबसाइट पर सपना के कांग्रेस से जुड़ने की खबरें प्रमुखता से चलती रहीं। हालांकि उन्होंने इससे इनकार कर दिया था। सपना चौधरी ने कहा था कि वे कलाकार हैं इसलिए चुनाव लड़ने की कोई मंशा नहीं है। प्रियंका गांधी के साथ फोटो पर सपना ने कहा,  'मैं प्रियंका से मिली थी लेकिन वो तस्वीर पुरानी हैं।' सपना चौधरी ने यह भी कहा था कि वे मनोज तिवारी के संपर्क में हैं।

10 अगस्‍त तक चलेगा अभियान

बता दें कि भारतीय जनता पार्टी फिलहाल पूरे देश में सदस्यता अभियान चला रही है और लोगों को पार्टी से जोड़ रही है। इसकी शुरुआत 6 जुलाई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीजेपी के संस्थापक श्यामा प्रसाद मुखर्जी की जयंती पर अपने संसदीय क्षेत्र काशी से की थी। उन्होंने स्वच्छ भारत मिशन के तहत वृक्षारोपण कर देश के लोगों से इस अभियान में जुड़ने का आह्वान किया था। बीजेपी का सदस्यता अभियान 10 अगस्त तक जारी रहेगा। बीजेपी का दावा है कि वर्तमान में उसके 11 करोड़ सदस्य हैं। 

Related Video
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment